पुलिस लोगों को जागरूक करने के लिए क्रिएटिव पोस्ट का ले रही सहारा

 


लखनऊ।
 यूपी पुलिस सोशल मीडिया के जरिए जनता को जागरूक करने के साथ लोगों की सुविधा और सेवा के लिए तत्पर रहती है। दरअसल,  सोशल मीडिया के जरिए पुलिस लोगों को जागरूक करने के लिए क्रिएटिव पोस्ट का सहारा ले रही है। ऐसी ही एक पोस्ट हाल ही में यूपी पुलिस ने भी शेयर की है, जो कि सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रही है।


यूपी पुलिस ने शेयर की पोस्ट

यूपी पुलिस ने जो पोस्ट शेयर की है, उसमें बताया गया है कि आपको असल में ऐसे दोस्तों की जरूरत है जो मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग, वैक्सीन और सेनिटाइजर का प्रयोग कर रहे हैं। दरअसल इस पोस्ट में हिदायत दी गई है कि आप ऐसे लोगों को ही अपना दोस्त बनाए जो कोरोना से बचाव के तमाम उपाय आजमा रहे हैं, यूपी पुलिस की यही पोस्ट लोगों के बीच बड़ी तेजी से पॉपुलर हो रही है।

लोगों को जागरूक करने का बढ़िया तरीका

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये पोस्ट शेयर की गई वैसे ही कई लोग ने इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी। एक यूजर ने ये पोस्ट देखने के बाद कहा कि सच में लोगों को जागरूक करने का ये बढ़िया तरीका है, वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि मुझे ऐसे मैसेज काफी पसंद है, जो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच सके, इसके अलावा और भी कई लोगों ने यूपी पुलिस की इस पोस्ट की तारीफ की। 

UP POLICE ने शेयर किया दिलचस्प मीम 

इससे पहले भी यूपी पुलिस कई दिलचस्प पोस्ट के जरिए लोगों को मास्क के प्रति जागरूक कर चुकी है, कुछ दिनों पहले ही यूपी पुलिस ने और भी कई दिलचस्प मीम के जरिए लोगों को मास्क की अहमियत समझाई थी। इन सभी इस पोस्ट के जरिए ये समझाने की कोशिश की गई है कि जब तक आप कोरोना नियमों का पालन कर रहे हैं, तब तक सब सही है, क्योंकि कोरोना महामारी का खतरा अभी भी बरकरार है।

Post a Comment

0 Comments