रालोद नेता राजा भईया पहुंचे बिहार, पूर्व सांसद के परिजनों से की मुलाकात

 


अलीगढ़ । बिहार के बाहुबली नेता और सीवान के पूर्व सांसद डॉ सहाबुद्दीन दिल्ली की तिहाड़ जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे थे जेल में ही सहाबुद्दीन को कोरोना पॉजिटिव हो गया था, कोरोना से उनकी निजी असपताल में मौत हो गई थी, सहाबुद्दीन के परिवार ने जेल प्रशासन पर आरोप लगाया था की उनकी हत्या की गई है।

आज अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र नेता और रालोद ने नेता राजा भईया के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल पूर्व सांसद डॉ शहाबुद्दीन के सीवान स्थित आवास पर पहुंचकर परिजनों से मुलाकात की।


राजा भईया का कहना है की शहाबुद्दीन साहब के बेटे ओसामा साहब से उनकी मुलाकात हुई, हमें दुःख है की शहाबुद्दीन साहब का अंतिम संस्कार सीवान में न हो सका।

राजा ने कहा की 4 बार सांसद और का 3 बार विधायक रहे सहाबुद्दीन साहब का मृत शरीर उनके घर न आ सका इससे बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण कुछ नही हो सकता।

शाहबुद्दीन साहब ने हजारों नेताओं की मदद की, जब शहाबुद्दीन साहब के बेटे ओसामा को शाहबुद्दीन साहब का अन्तिम संस्कार सिवान में करने के लिए दिल्ली की सड़कों पर धक्का खाना पड़ा तो उनकी मदद के लिए कोई नही आया।

राजा भईया का कहना है की शहाबुद्दीन की मौत के बाद बिहार के मुसलमानों में काफी रोष है, इसका असर बिहार चुनाव पर पड़ सकता है।

प्रतिनिधि मंडल में अदनान अहमद सिद्दीकी (प्रदेश महासचिव राजद बिहार), इमरान खान (एक्टिविस्ट दिल्ली), ताबिश खान छात्र नेता (जेएनयू) और आलम खान तोमर मौजुद थे।

Post a Comment

0 Comments