आम आदमीं पार्टी अरविंद केजरीवाल के विकास मॉडल पर ही उत्तर प्रदेश में भी चुनाव लड़ेगी।

 


                           Photo : - आप कार्यकर्ता

अलीगढ़ / आम आदमी पार्टी अलीगढ़ के महासचिव हेमेन्द्र कुमार ने बताया कि आज अलीगढ़ जिले के अंतर्गत नगला डालचंद में क्षेत्रीय जनता द्वारा एक परिचय सम्मेलन का आयोजन राजीव यादव के नेतृत्व में किया गया जिसमें दिल्ली से आये अलीगढ़ जिला प्रभारी सुरजीत पवार को मुख्य अतिथि व आम आदमी पार्टी जिला अलीगढ़ के अध्यक्ष परवेज़ अली खान को कार्यक्रम अध्यक्ष के रूप में आमंत्रित किया गया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अलीगढ़ प्रभारी ने दिल्ली प्रदेश की अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा जनता की भलाई के लिए किए गए कार्यों  के विषय में बताते हुए उत्तर प्रदेश की जनता को सरकारी स्तर से प्राप्त होने वाली सुविधाओं के अंतर को तुलनात्मक रूप से स्पष्ट किया। 

आम आदमी पार्टी जिला अलीगढ़ व कार्यक्रम के अध्यक्ष परवेज़ अली खान ने दिल्ली सरकार की शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, महिला सुरक्षा आदि के साथ साथ डोर स्टेप डिलीवरी, वृद्धावस्था पेंशन एवं फरिश्ते योजना आदि के विषय मे विस्तार से प्रकाश से डालते हुए कहा कि आज जो सुविधाएं दिल्ली प्रदेश की जनता को प्राप्त हो रही हैं तो सिर्फ इसलिए कि उन्होंने जनहित की भावना रखने वाली सरकार चुनी है और आगामी विधानसभा चुनावों में आम आदमीं पार्टी अरविंद केजरीवाल के विकास मॉडल पर ही उत्तर प्रदेश में भी चुनाव लड़ेगी।

आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर नगला डालचंद की जनता ने एकमत से आम आदमी पार्टी का सहयोग करने का एलान करते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण की जिनको जिला अध्यक्ष तथा जिला प्रभारी द्वारा पार्टी की टोपी पहनाकर स्वागत किया गया।संचालन नदीम अंजुम ने किया! प्रोग्राम का आयोजक राजवीर रहे

सदस्य्ता ग्रहण करने वालों में राजीव यादव, गजेंद्र यादव, मनोज कुमार, संजय यादव, योगेश कुमार, ललित कुमार, अजय कुमार, जगदीश कुमार, देवेंद्र कुमार, विनीत शर्मा, अंकित कुमार, रवि कुमार आदि प्रमुख रूप से रहे ।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष सतीश चंद्र शर्मा, जिला कार्यकारिणी सदस्य राहत सुल्तान, महानगर अध्यक्ष नदीम अंजुम, शहर विधानसभा अध्यक्ष मुकेश वार्ष्णेय नेताजी, हरिओम शर्मा, लक्ष्मी, रुचि आदि उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का संचालन महानगर अध्यक्ष नदीम अंजुम ने किया।

Post a Comment

0 Comments