महापरिनिर्वाण दिवस के अवसर पर बाबा साहब को श्रद्धा सुमन अर्पित किये।

 

                       Photo:-  पदाधिकारीगण


अलीगढ़/ आम आदमी पार्टी ज़िला अलीगढ़ द्वारा ज़िला कार्यालय बेगम बाज़ार आमिर निशा पर भारत रत्न, भारतीय संविधान के निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जी के महापरिनिर्वाण दिवस के अवसर पर उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

महापरिनिर्वाण दिवस के अवसर पर बाबा साहब को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए जिला अध्यक्ष परवेज़ अली खान ने कहा कि बाबा साहब जैसी शख्सियत का युगों में एक बार जन्म होता है, समाजिक उत्थान के लिए अपना जीवन और सर्वस्व समर्पित करने वालों में उनका नाम सदैव सबसे ऊपर रहेगा। बाबा साहब के जीवन पर प्रकाश डालते हुए ज़िला अध्यक्ष परवेज़ अली खान ने कहा कि छुआछूत और भेदभाव के दौर में अपने संघर्ष और मजबूत इच्छा शक्ति के दम पर उन्होंने एक इतिहास रचा और दलित समाज के उत्थान का मार्ग प्रशस्त किया। उनके द्वारा देश को प्रदान किया गया संविधान आज भी देश को मजबूती प्रदान करने के लिए कार्य कर रहा है व आने वाले समय मे भी संविधान की रोशनी में ही लोकतंत्र सुदृढ होगा।

श्रद्धांजलि कार्यक्रम के दौरान जिला महासचिव हेमेन्द्र कुमार, ज़िला कार्यकारिणी सदस्य स्वालीन सैफी, वरिष्ठ कार्यकर्ता प्रभात खांडे, महानगर अध्यक्ष नदीम अंजुम, शहर विधानसभा अध्यक्ष मुकेश चंद्र वार्ष्णेय नेताजी, आदिल जवाहर, ज़ुहैर अहमद, हसन खालिद उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments