पार्टी प्रत्याशी को नामांकन कराते भड़के अमिताभ ठाकुर

 


                      पूर्व आइपीएस अमिताभ ठाकुर व उनकी टीम 

उत्तर प्रदेश। मुजफ्फरनगर पहुंचे अधिकार सेना पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व IPSअमिताभ ठाकुर ने निर्वाचन आयोग से शिकायत करते हुए पुलिस कर्मियों पर भेदभाव का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वह अपनी पार्टी प्रत्याशी को नामांकन कराने पहुंचे तो कचहरी गेट पर मोजूद पुलिस कर्मियों ने 4 से अधिक लोगों को गेट से भीतर जाने से रोक दिया। जबकि भाजपा प्रत्याशी के साथ 50-60 लोग भीतर चले गए। उन्हें ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने नहीं राेका।

पार्टी प्रत्याशी को नामांकन कराते भड़के अमिताभ ठाकुर

अधिकार सेना पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने खतौली विधानसभा उपचुनाव में मोहम्मद यूसुफ को प्रत्याशी घोषित किया है। अमिताभ ठाकुर अपनी पत्नी के साथ मोहम्मद यूसुफ को नामांकन कराने के लिए कचहरी पहुंचे। जहां पहुंचकर अमिताभ ठाकुर ने मुजफ्फरनगर पुलिस प्रशासन और रिटर्निंग ऑफिसर पर भेदभाव का आरोप लगाया। उन्होंने एक शिकायती पत्र चुनाव आयोग और रिटर्निंग ऑफिसर को भेजा। पूर्व आईपीएस ने आरोप लगाया कि जब उन्होंने कचहरी गेट में प्रवेश किया तभी से पुलिसकर्मी उनको समझा रहे थे कि एक प्रत्याशी के साथ सिर्फ 4 समर्थक ही नामांकन स्थल तक जाएंगे। उन्होंने जिला प्रशासन पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी के 50-60 लोग अपने प्रत्याशी के साथ आए और रिटर्निंग ऑफिसर के कक्ष में पहुंच कर नामांकन कराया।

ये हैं अधिकार सेना पार्टी के मुद्दे

अधिकार सेना पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने प्रमुख मुद्दे गिनवाए। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का मुख्य उद्देश्य अन्याय, अत्याचार और भ्रष्टाचार का विरोध करना तथा आम नागरिक के अधिकारों के लिए संघर्ष करना है।

मुजफ्फरनगर के खतौली विधान सभा उपचुनाव में गन्ना भुगतान का बड़ा मुद्दा है। उन्होंने कहा कि गन्ना भुगतान के लिए नियम है, कि 15 दिनों में गन्ने का भुगतान हो सरकार की लचर व्यवस्था पर सवालिया निशान लगाते हुए उन्होंने कहा कि वर्षों तक किसान के गन्ने का भुगतान नहीं होता।

अधिकार सेना प्रमुख ने कार्यकर्ताओ और पदाधिकारियों से कई मुद्दों पर चर्चा भी की तथा पार्टी के विस्तार को लेकर कहा पूरे उत्तर प्रदेश के साथ संपूर्ण भारत में अधिकार सेना का सिपाही होगा।

Post a Comment

0 Comments