अमिताभ ठाकुर ने मुख्यमंत्री को ट्वीट कर फिरोजाबाद के डीएम पर आरोप लगाया कि यह सब उन्हीं के इशारे पर हुआ

 


                    Photo: - अमिताभ ठाकुर पूर्व आइपीएस 

फिरोजाबाद । जिले में दीपावली से एक दिन पहले जनपद के बड़े अधिकारी की पत्नी के साथ कपड़ा व्यापारी से हुए विवाद के मामले में रिटायर्ड आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने संबंधित अधिकारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. अमिताभ ठाकुर ने मुख्यमंत्री को ट्वीट कर फिरोजाबाद के डीएम पर आरोप लगाया कि यह सब उन्हीं के इशारे पर हुआ है.

जानकारी देते रिटायर्ड आईपीएस अमिताभ ठाकुर

https://twitter.com/Amitabhthakur/status/1585526283655520256?t=0gguxYc5I1tj6oJegPrt2w&s=19


बता दें कि, 23 अक्टूबर को फिरोजाबाद के एक अधिकारी की पत्नी रसूलपुर थाना क्षेत्र में आसफाबाद में कपड़े की एक दुकान से खरीददारी करने के लिए गयीं थी. किसी बात को लेकर मैडम का दुकानदार से विवाद हुआ. मामला बड़े अफसर की पत्नी से जुड़ा था. लिहाजा जानकारी मिलने के बाद सिटी मजिस्ट्रेट और सीओ के अलावा रसूलपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची.

दुकानदार ने आरोप लगाया था कि पुलिस ने उसके और अन्य साथियों के साथ मारपीट की. पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी साथ ले गयी. दुकानदार और उसके अन्य साथियों, जिनमें एक मशहूर बाल रोग विशेषज्ञ डॉक्टर भी हैं, सभी का शांति भंग की धाराओं में चालान किया गया. इस संबंध में अधिकार सेना के राष्ट्रीय संयोजक और रिटायर्ड आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने डीएम फिरोजाबाद रवि रंजन की पत्नी के शॉपिंग विवाद में सख्त कार्रवाई की मांग की.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अन्य की शिकायत को लेकर अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट में लिखा है कि डीएम फिरोजाबाद की पत्नी रविवार 23 अक्टूबर 2022 की रात लगभग 8 बजे फिरोजाबाद के आसफाबाद चौराहे के पास के कपडे़ की एक बड़ी दुकान में गयीं. वहां शॉपिंग के बाद उनका दुकानदार से कुछ विवाद हो गया. इसके बाद उन्होंने पुलिस की मदद से दुकानदार और उनके लोगों को पिटवाने का आरोप लगाया. यह भी कहा जा रहा है कि उलटे दुकानदार और उनके लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया और सबूतों को छिपाने के लिए पुलिस दुकान के सारे सीसीटीवी फुटेज भी अपने साथ ले कर चली गयी. अमिताभ ठाकुर ने इस मामले में तुरंत सख्त विधिक और प्रशासनिक कार्रवाई करने और दुकानदार को न्याय दिलाने की मांग की.


 


Post a Comment

0 Comments