नुमाइश में मनोज अलीगढ़ी की फोटो प्रदर्शनी सप्तरंग का हुआ समापन


 
         आचार संहिता लगते ही प्रदर्शनी का समापन 


अलीगढ़। अलीगढ़ की नुमाइश में चल रही मनोज अलीगढ़ी की फोटो प्रदर्शनी ‘सप्तरंग’ का समापन हो गया। चुनावों का बिगुल बजते ही जहां आचार संहिता लागू हो गई, उसके बाद मनोज अलीगढ़ी ने नुमाइश के दरबार हॉल में चल रही फोटो प्रदर्शनी का समापन करया। 
समापन समारोह में श्रीवार्ष्णेय डिग्री कॉलेज के प्रिंसिपल प्रो. अरुण कुमार गुप्ता मौजूद रहे और उन्होंने फोटो प्रदर्शनी की जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि मनोज अलीगढी  ने अपने चित्रों के माध्यम से ऐसे जीवंत उदाहरण प्रस्तुत किए हैं, जो आज अन्य लोगों के लिए बहुत ही प्रेरणा दायी हैं। सासनी विद्यापीठ के प्रिंसिपल डॉ राजीव अग्रवाल ने कहा कि मनोज अलीगढी के अंदर अपनी फोटो पत्रकारिता के प्रति एक जुनून है और इसी जुनून और दो दशक की मेहनत का परिणाम है।

 इस मौके पर दिल्ली विश्वविद्यालय से आए असिस्टेंट प्रोफेसर लक्ष्मण यादव ने कहा कि सप्तरंग फोटो प्रदर्शनी में एक बेहद दिलचस्प अनुभव रहा। मनोज अलीगढ़ के कैमरे की नजर में एक जिंदादिली का अहसास होता है। कार्यक्रम की अध्यक्षता राममूर्ति देवी ने की। इस मौके पर  सोम प्रकाश शर्मा बॉक्सिंग कोच, गिनीज बुक रिकॉर्ड धारी विवेक कुमार, रोहिताश कुमार विक्की कार्यक्रम का संचालन अमूवी के डॉ. दौलत राम शर्मा ने प्रदर्शनी को देख तस्वीरों पर ही अपनी कई कविता बना डाली जिसे सुनकर मौजूद लोग ताली बजाने से अपने आप को नहीं रोक सके, नरौरा परमाणु केंद्र के आरबी सिंह, अर्चना सिंह गौतम, मोनिका थापर प्रत्याशी आम आदमी पार्टी, हेमेंद्र कुमार जिला महासचिव आम आदमी पार्टी, अमन कुमार, आई पी कश्यप, सईदा खातून, कमलेश यादव, जेपी कश्यप, कृष्ण मुरारी, शिवकुमार शाकाल, पिंटू हाथरस, विशाल नारायण शर्मा समेत विभिन्न लोग मौजूद रहे। 

Post a Comment

0 Comments