मंडलायुक्त एवं जिला मजिस्ट्रेट ने ईद-उल-फितर की दी मुबारकबाद

 

 


                  Photo:- मंडलायुक्त अलीगढ़ मंडल

अलीगढ़ । मंडलायुक्त एवं जिला मजिस्ट्रेट ने ईद की मुबारकबाद देते हुए मुस्लिम समाज के सुख एवं समृद्धि की कामना की है। कोरोना महामारी के प्रकोप ने हम सभी की सामाजिक एवं धार्मिक दिनचर्या को बदल कर रख दिया है। मंडलायुक्त गौरव दयाल ने बधाई संदेश में कहा है कि ईद का पर्व हमें मोहब्बत, एकता और भाईचारे का संदेश देता है। अल्लाह ईद के मुकद््दस मौके पर मुस्लिम समाज को तमाम खुशियां अता फरमाए और आपकी इबादत कबूल करे। उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए घर पर ही नमाज पढें और हर आवश्यक एहतियात अमल में लाएं ताकि कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ा जा सके।

       


                        Photo:- जिलाधिकारी अलीगढ़

जिला मजिस्ट्रेट चंद्र भूषण सिंह ने अपने शुभकामना संदेश में कहा है कि ईद का त्यौहार खुशी और मेल मिलाप का संदेश लेकर आता है। ईद इस्लाम में सबसे खास त्यौहारों में से एक है। यह पर्व अमन, चैन और सौहार्द का संदेश देता है। डीएम ने आंशिक लॉकडाउन एवं शारीरिक दूरी का पालन करते हुए घर पर ही नमाज पढ़ने एवं ईद मनाने की अपील की है।


                           Photo:- सीडीओ अलीगढ़

सीडीओ अंकित खण्डेलवाल ने कहा है कि आइए ईद के मुबारक मौके पर अपनी खुशियों को जरूरतमंदों से साझा करें और कोविड-19 कि रोकथाम के लिए सभी दिशा-निर्देशों का पालन करें।

Post a Comment

0 Comments