अमित गोस्वामी एंव हर्षद हिन्दू के नेतृत्व में छात्र एसएसपी से मिले

             35 छात्रों का भविष्य कर रहा बर्बाद सांई कॉलिज




अलीगढ़ । साईं कॉलेज ऑफ फार्मेसी द्वारा बिना मान्यता के बीफार्मा के छात्रों के प्रवेश लेने का मामला दिन प्रतिदिन तूल पकड़ता जा रहा है, बिदित होगा साईं कॉलेज ऑफ फार्मेसी द्वारा  35 छात्रों के सितंबर में एडवांस फीस करीब एक लाख रुपये लेकर प्रवेश ले लिए, छात्रों को विश्विद्यालय के मुख्य परीक्षा में बैठने हेतु प्रवेष पत्र नही उपलब्ध कराए व न ही मुख्य परीक्षा में बैठने की अनुमति छात्रों को विश्विद्यालय द्वारा दी गयी जिससे छात्रों का भविष्य अधर में चला गया छात्रों ने जब जानकरी की तो पता लगा कॉलेज को यूनिवर्सिटी द्वारा मान्यता का अनुमोदन नही मिला है तो छात्रों के पैरों तले जमीन खिसक गई जिसके संदर्भ में ही तीन दिन पूर्व पीड़ित छात्र, छात्र नेता अमित गोस्वामी व छात्र नेता हर्षद हिन्दू के साथ एसएसपी से मुलाकात कर कार्यवाही हेतु मिले थे जिसके संदर्भ में एसएसपी ने कार्यवाही का आस्वासन दिया था। उसी के तहत मंगलवार को छात्र नेता अमित गोस्वामी, हर्षद हिंदू के नेतृत्व में बीफार्मा के पीड़ित छात्र पुनः एसएसपी से मिले जिसमें एसएसपी कलानिधि नैथानी  ने एसपी सिटी को तत्काल कार्यवाही करने हेतु कहा है।

छात्र नेता अमित गोस्वामी ने कहा है कि एक तरह प्रदेश और केंद्र सरकार सस्ती व अच्छी शिक्षा  छात्रों को देने हेतु प्रयासरत है वही साईं कॉलेज ऑफ फार्मेसी बिना मान्यता के प्रवेश लेकर छात्रों के साथ धोखाधड़ी कर सरकार को चुनौती दे रहा है जल्द प्रमुख सचिव उच्च शिक्षा से मुलाकात कर मामले से अवगत कराया जायेगा। पूर्ण रूप से ऐसे संस्थान पर कार्यवाही हेतु प्रतिबद्ध हैं। छात्र नेता हर्षद हिन्दू ने कहा है हर हाल में पीड़ित छात्रों के साथ हैं साईं कॉलेज ऑफ फार्मेसी का केबल बीफार्मा का ही मामला नही है अपितु अन्य अधिकांश कक्षाओं में भी प्रवेश इसी तरह धोखेधड़ी से लिये गए हैं।

किसी भी कीमत पर छात्रों को न्याय दिलाकर ही दम लेंगे सरकार को बदनाम करने वाले संस्थान अब बर्दास्त से बाहर हैं। एसएसपी से मिलने वालों में सागर भारती,नरेंद्र कुमार,पवन कुमार वेदप्रकाश, लोकेश नागर, पुष्पेंद्र, विष्णु, शिवकांत, मोहित हिन्दू, मनीष प्रताप, पवन हिंदू, हर्ष  सहित दर्जनों छात्र मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments