ठा.भगवती सिंह एवं सुरक्षाबलों के 22 शहीद जवानों को श्रद्धांजलि

अलीगढ़ । समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्य ,पूर्व सांसद एवं उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मन्त्री तथा प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के संरक्षक 89 वर्षीय ठा भगवती सिंह के आज  असामयिक निधन पर एक शोक सभा का आयोजन कुआर्सी बाईपास स्थित होटल वेल्वेट में किया गया जिसमें स्व ठाकुर साहब द्वारा विभिन्न पदों पर रहकर राजनैतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में किये योगदान को याद करते हुए उनकी सराहना की गई ।

प्रदेश उपाध्यक्ष प्रसपा डा रक्षपाल सिंह ने बताया कि स्व ठाकुर साहब ने पहले ही किंग जार्ज मेडिकल कालेज लखनऊ कोअपनी देहदान किये जाने का संकल्प ले लिया था जो उनके समाज एवं  समाजवादी विचारधारा के प्रति मजबूत समर्पण भाव को प्रदर्शित करता है।शोकसभा में छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के साथ हुई भीषण मुठभेड़ में शहीद हुए सुरक्षाबलों के 22 जवानों के प्रति हार्दिक शोक ब्यक्त करते हुए गम्भीर रूप से घायल 31जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना की गई।

शोकसभा में 2 मिनट का मौन  धारण कर शहीद हुए 22 जवानों एवं स्व ठा भगवती सिंह की आत्माओं की चिर शान्ति एवं  उनके शोक संतप्त परिवारों को महान दुख को सहने की शक्ति प्रदान करने हेतु ईश्वर से प्रार्थना की गई।शोकसभा में डा रक्षपाल सिंह,सुभाष लोधी,डा  एम पी सिंह,बाबा फरीद आज़ाद,आमिर चोधरी,ए ए खान,मौ नईम अली,मौ फहीम,फिरोज अहमद उपस्थित थे ।

Post a Comment

0 Comments