मुस्लिम समुदाय के लोगों को रमजान के दौरान ज्यादा इबादत करने की सलाह दी l

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के दौरान यह बात कही है


फाइल फोटो : नरेंद्र मोदी / ट्विटर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अपने रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के दौरान देश की जनता को संबोधित किया. उन्होंने मुस्लिम समुदाय के लोगों को रमजान के दौरान ज्यादा इबादत करने की सलाह दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह बेहद कठिन समय है, मुस्लिम समुदाय को इस बार रमजान में पहले से ज्यादा इबादत करनी चाहिए, ताकि दुनिया ईद से पहले कोरोना वायरस के प्रकोप से मुक्त हो जाए.
अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने कोरोना वायरस संकट पर भी बात की. उन्होंने कहा, ‘कोरोना वायरस से लड़ाई में देश का हर नागरिक एक सिपाही और नेतृत्वकर्ता है. इस मुश्किल वक्त में पूरा देश एक साथ चल रहा है. सभी लोग एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं...कोई गरीबों को खाना खिला रहा है तो कोई जरूरतमंदों की मदद कर रहा है और मुफ्त में सब्जियां दे रहा है. लोगों की इस भावना को मेरा नमन है.’
इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मास्क पहनने की जरूरत पर भी बल दिया. पीएम मोदी ने कहा कि अब मास्क जीवन का हिस्सा बन गए हैं क्योंकि खुद को सुरक्षित रखने के लिए फिलहाल मास्क बहुत महत्वपूर्ण हैं. उन्होंने अपील की कि लोगों को हर समय अपने साथ मास्क रखने की आदत डालनी चाहिए.

Post a Comment

0 Comments