नामित प्रभारी अधिकारी लगाएं गांव में कैम्प, सरकार की लाभकारी योजनाओं का दिलाएं पात्रों को लाभ - डीएम।



                    ♦नमामि गंगे - गंगा यात्रा♦




अलीगढ़ / डीएम अलीगढ़ चन्द्र भूषण सिंह के निर्देश पर सीडीओ अनुनय झा ने आज गंगा यात्रा को लेकर सांकरा इंटर कॉलेज में बैठक की जिसमें सीडीओ अनुनय झा ने गंगा यात्रा को सफल बनाने के लिए संबंधित विभागों को महत्वपूर्ण निर्देश दिए और कहा कि "गंगा से सटे सभी 8 गांवों को शासन की सभी योजनाओं से प्रत्येक दशा में 3 दिन के अंदर संतृप्त किया जाए" इसमे किसी भी प्रकार की लापरवाही नही होनी चाहिए। गंगा यात्रा व गंगा समागम को लेकर डीएम अलीगढ़ के निर्देश पर सीडीओ अनुनय झा ने सभी 8 गांवों के लिए प्रभारी अधिकारी नियुक्त किये हैं। सीडीओ ने विद्युत विभाग व पीडब्लूडी के अधिकारियों से कहा कि प्रत्येक आंगनवाड़ी, स्कूल में बिजली कनेक्शन व सड़क को सही किया जाए। उन्होंने डीपीआरओ को निर्देश दिए कि गांव व स्कूल में शौचालयों को सही कराएं व उनका उपयोग कराएं।

डीएम अलीगढ़ ने निर्देश दिए हैं कि, सभी नामित अधिकारी अपने गांव को 3 दिन के अंदर समस्त सरकारी योजनाओं से संतृप्त कराएं और प्रत्येक दशा में पात्र व्यक्ति को लाभकारी योजनाओं का लाभ दिलाएं। उन्होंने कहा कि गांव में कैम्प लगाकर लोगों को गंगा यात्रा व गंगा समागम के संबंध में जागरूक करें।

इस मौके पर एडीएम वित्त विधान जायसवाल, एसडीएम अतरौली पंकज कुमार, डीपीआरओ सुश्री पारुल सिसौदिया, डीपीओ श्रेयस कुमार, डीएचओ एनके सहानिया, डीएओ विनोद कुमार सिंह, पीडी डीआरडीए सचिन, डीसी एनआरएलएम जनार्दन प्रसाद यादव, डीएसओ चमन शर्मा, डीआईओ संदीप कुमार, बीडीओ बिजौली, ईडीएम मनोज राजपूत सहित अन्य अधिकारी व संबंधित थानाध्यक्ष मौजूद रहे।


Post a Comment

0 Comments