आर्मी में भर्ती होने का सपना हुआ चकनाचूर, युवाओं ने दिया जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन l

लालकुआं। (उमेश राणा) आर्मी की भर्ती में जाने का सपना देख रहे बिन्दुखत्ता के दर्जनों युवाओं के सपने उस समय धराशाई हो गए जब उन्हें पता चला कि उनका ऑनलाइन भरा हुआ इंडियन आर्मी फॉर्म सबमिट ही नहीं हुआ है। जिससे क्रोधित युवाओं ने अपेक्स कंप्यूटर के संचालक देवेंद्र बिष्ट के खिलाफ तहसील लालकुआं में ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग करते हुए सेना भर्ती में एक अवसर और देने की मांग की है।
तहसील के माध्यम से जिलाधिकारी नैनीताल को भेजे गए ज्ञापन में युवाओं ने आरोप लगाया है कि उन्होंने अपेक्स कंप्यूटर इंस्टीट्यूट काररोड बिन्दुखत्ता से ऑनलाइन इंडियन आर्मी फॉर्म सबमिट किया था लेकिन भर्ती की डेट आ गई और अभी तक उनका फार्म सबमिट नहीं हुआ है। जबकि कंप्यूटर इंस्टिट्यूट संचालक द्वारा सभी युवाओं से फॉर्म भरने का पैसा पहले ही  लिया जा चुका है। 
इससे पूर्व बीते कल बिन्दुखत्ता क्षेत्र के युवाओं ने कोतवाली में कैफे संचालक के खिलाफ शिकायत की थी जिस पर कोतवाल योगेश उपाध्याय ने युवाओं की शिकायत पर अपेक्स कंप्यूटर इंस्टिट्यूट के संचालक देवेंद्र बिष्ट को कोतवाली में बुलाकर पूछताछ की। कैफे संचालक का कहना था कि तकनीकी कमी के चलते यह सब हुआ है।
ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से सचिन तिवारी, संजय पोखरिया, कविंद्र सिंह शाही, नीरज जोशी, शेखर पांडे, कमल सिंह अधिकारी, पवन नाथ गोस्वामी, नरेंद्र सिंह, कृष्णा बोरा, मंगल राजभर, सागर जोशी, कैलाश चंद पांडे, सूरज कुमार, रोहित चंद्र, महेंद्र बोरा, संजय गिरी, अंकित जीना आदि कई दर्जन युवा शामिल थे।

Post a Comment

0 Comments