10 रुपये का लालच देकर चार साल की बच्‍ची का रेप कर फरार हो गए है। गंभीर हालत में बच्ची को इलाज के लिए दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

                              Photo :Google 
अलीगढ़ /उत्‍तर प्रदेश में बच्चियों से रेप की घटना लगातार बढ़ती जा रही है। बेखौफ अपराधियों ने अलीगढ़ में टप्‍पल जैसी एक और घटना को अंजाम दिया है, जहां 10 रुपये का लालच देकर चार साल की बच्‍ची का रेप कर फरार हो गए है। गंभीर हालत में बच्ची को इलाज के लिए दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है।
पुलिस के मुताबिक, आरोपी बच्ची को 10 रुपये का लालच देकर अपने घर ले गया और उसने बच्ची के साथ रेप किया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।
घटना थाना क्वार्शी के जाकिर नगर की है। बताया जा रहा है बच्ची घर में सो रही थी। उसी बीच बच्ची को घर से ले जा कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। इसके बाद बच्ची की हालत गम्भीर बनी हुई है। सूचना पर पुलिस के आलधिकारी भी मौके पर पहुंच कर जांच में जुटे हैं। पुलिस के अधिकारियों ने दावा किया है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
बता दें कि इससे पहले अलीगढ़ के टप्पल इलाके में पैसे के लेन-देन को लेकर हुए विवाद के कारण ढाई साल की एक बच्ची की हत्या करके उसका शव कूड़े के ढेर में डाल दिया गया था। बच्ची के पिता की शिकायत पर जाहिद और असलम को गिरफ्तार किया था।
डीजीपी (लॉ एंड ऑर्डर) आनंद कुमार ने बताया कि फास्ट ट्रैक बेसिस पर जांच करने के लिए दल में फॉरेंसिक साइंस टीम, स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और एक्सपर्ट्स की एक टीम भी होगी आनंद कुमार ने बताया कि आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी

Post a Comment

0 Comments