संस्था के समस्त पदाअधिकारी एवं कार्यकर्ता अपने अपने घरों के दरवाजों पर संस्था के नाम की नेम प्लेट लगाए

अलीगढ़ / दिव्यांग एकता वेलफेयर सोसाइटी की  बैठक संस्थापक जितेंद्र कुमार सिंह की अध्यक्षता में कलैक्टेृट स्थित कैम्प पर हुई जिसका संचालन जिलाध्यक्ष  सतीश कुमार गौतम ने किया ।
बैठक में संस्थापक श्री जितेंद्र कुमार सिंह ने सर्वप्रथम कार्यकर्ताओं को दिशानिर्देश देते हुये कहा संस्था के समस्त पदाधिकारी एवं कार्यकर्तागण अपने अपने घर के दरवाजों पर संस्था के नाम की प्लेट लगायें । श्री सिंह ने जिलाध्यक्ष श्री सतीश कुमार गौतम को संस्था से निष्क्रिय लोगों को हटाने के निर्देश दिये। उक्त बैठक मैं जिलाध्यक्ष ने दिव्यांग जनों की सहायता हेतु एक मोबाइल टीम बनाये जाने का प्रस्ताव रखा जिस पर सभी दिव्यांगो ने अपनी सहमती दी।
बैठक में वक्ताओं ने अलीगढ़ नगर निगम द्वारा दिव्यांग जनों की आर्थिक कमजोरी की ओर ध्यान नहीं दिये जाने को लेकर  भी अपनी भड़ास निकाली और नगर निगम के खिलाफ मोर्चा खोले जाने को लेकर एक जुट होने का आहवान किया।  सस्थापक श्री जितेंद्र कुमार सिंह ने कहा नगर निगम यह ना सोचे की संस्था दिव्यांग जनों के लिये शहर में दुकान निर्माण की मांग भूल चुकी है उन्होंने कहा हम जल्द ही रणनीति तय कर नगर निगम के खिलाफ आन्दोलन करेंगे।
उक्त बैठक में सर्व श्री कैलाश कुमार, डा. बन्टी,बबलू अब्बासी,असेंद्र सिंह,धर्मेंद्रकुमार,अनिल कुमार,रामवीर सिंह, प्रेमपाल सिंह, मुस्तकीम,कैलास सिंह,अब्दुल अज़ीज भूरा खान आदि मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments