कैनेडी हाॅल में विश्वविद्यालय का अंतरराष्ट्रीय फिल्म में समारोह


अलीगढ़/ अमेरिकन टीवी शो में काम करने के लिए बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने से लेकर, अभिनेता अली फजल, जिन्होंने मनोरंजन की दुनिया के विभिन्न क्षेत्रों में सफलतापूर्वक काम किया है, अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) में चल रहे फ़िम्सअज़ 2019 में भाग लेने के लिए थे। कैनेडी हॉल में विश्वविद्यालय का अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह, जहां उन्होंने एएमयू छात्रों के साथ एक इंटरैक्टिव सत्र किया।
पश्चिम में काम करने वाले भारतीय अभिनेता होने से जुड़ी चुनौतियों के बारे में चर्चा करते हुए फजल ने कहा, "एएमयू में फिल्म प्रेमियों के साथ बातचीत करने के लिए बहुत कुछ है और एएमयू में फिल्म प्रेमियों के साथ बातचीत करना अद्भुत है।"
उन्होंने आगे कहा कि यह भारतीय सिनेमा के लिए ऐसा समय है कि वह अपनी उपस्थिति को वैसा ही महसूस कर सके जैसा कि वैश्विक प्लेटफॉर्म पर पहले कभी नहीं हुआ।
फज़ल ने बताया कि भारतीय मनोरंजन उद्योग एक दिलचस्प बदलाव से गुजर रहा है, जहां वेब श्रृंखला और फीचर फिल्मों के बीच की रेखाएं अपनी कहानियों को मनाने के लिए धुंधला हो रही हैं।
फज़ल की लोकप्रिय फ़्लिक, 'फुकरे रिटर्न्स' भी इस अवसर पर प्रदर्शित की गई।
फिल्म फेस्टिवल का दूसरा दिन दुनिया भर से भीड़ की हिंसा, मानसिक स्वास्थ्य और यौन उत्पीड़न जैसे मुद्दों पर चयनित लघु फिल्म प्रविष्टियों की एक सरणी की स्क्रीनिंग के साथ शुरू हुआ। मानव कौशिक की Love फ्रॉम लव टू लव ’, जो एक महिला को उसके कालानुक्रमिक बीमार पिता की देखभाल करते हुए उसकी शादी को संतुलित करती है, उस दिन की पिक थी।
पहले दिन, मुज़म्मिल भवानी (कार्यक्रम निदेशक) ने उत्सव का उद्घाटन किया और एस एम सरिम अली (सचिव, यूनिवर्सिटी फिल्म क्लब) ने परिचयात्मक टिप्पणी दी। हम्माद हसन (संयुक्त सचिव, यूनिवर्सिटी फिल्म क्लब) ने कार्यक्रम का संचालन किया। आरिज मिर्जा और उनके बैंड ने भी इस अवसर पर प्रस्तुति दी।
फिल्म क्लब ने महोत्सव के उद्घाटन समारोह में पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी।  input :fb-page 

Post a Comment

0 Comments