सेना को तुरंत जवाब देना चाहिए, देश के वीर जवानों को सलाम


पाकिस्तान का कायरतापूर्ण। 444 शहीदों के सिर के खिलाफ लाया जाना चाहिए: जाकिर भारती
Fhoto, Google 
कायर और प्रतिकूल पाकिस्तान किसी भी सफलता के बिना जवाब नहीं दे पाएगा। सेना को तुरंत जवाब देना चाहिए और पाकिस्तान के पाकिस्तानियों के सिर को झटका देना चाहिए। केवल उन शहीदों को जो मातृभूमि की रक्षा कर रहे हैं, उन्हें सच्चा विश्वास माना जाएगा।
राजनीतिक नेता केवल बोलने और बोलने से समय व्यतीत करेंगे। जो लोग राष्ट्र की सुरक्षा के लिए शहादत पसंद करते हैं, मैं देश के युवाओं की ओर से, चिट्ठे SGPG लोगों की सुरक्षा के लिए श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।
देश में, जब पाकिस्तान और उसके आतंकवादी संगठनों द्वारा हमले किए जा रहे हैं, देश का प्रत्येक नागरिक देश की सुरक्षा के लिए सरकार के कंधे पर खड़ा है। दूसरी ओर, आज के विपक्षी दल भी देश की सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं। कब तक देश में पठानकोट, उड़ी और पुली आतंकवादी हमलों के कैदी रहेंगे। और केवल भाषण के समय तक, क्या हम शहीदों की मृत्यु को समाप्त करेंगे।
देश की सरकार को सेना की अनुमति देनी चाहिए और एक गोपनीयता अभियान चलाना चाहिए और पाकिस्तान के घर में मारे गए 44 सैनिकों के सिर के सामने 440 विस्थापित पाकिस्तानियों के सिर पर लटकाया जाना चाहिए। कार्यकर्ताओं और छात्रों सानिया, जिन्होंने सरकार पर अपने कायरतापूर्ण और सिर्फ जाम से भरे नेताओं का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इस बार, अटकलों या जालसाजी की कोई बात नहीं है यह पाकिस्तान के पानी को बदलने और पाकिस्तान में शहीदों की शहादत का बदला लेने के बारे में है। पाकिस्तान में हाफिज शाहिद जैसे आतंकवादियों को पृथ्वी पर मार दिया जाना चाहिए। भारत को अमेरिकी उपमहाद्वीप से सिखाना चाहिए कि ओसामा बिन लादेन पाकिस्तान में था। अमेरिकी सेना ने उसे पाकिस्तान में मार दिया और उसे हमेशा के लिए मार दिया l

Post a Comment

0 Comments