बजरंग दल ने जलाया पाकिस्तान का झंडा

अलीगढ़ /बजरंगदल हरिगढ़ महानगर द्वारा  कल पुलवामा में हुए सीआरपीएफ बटालियन पर आत्मघाती हमले में शहीद जवानों की नृशंस हत्या पर गहरा रोष जताया । इस हृदय विदारक  घटना को लेकर बजरंगदल महानगर हरी गढ़ने आतंकवाद एवं पाकिस्तान का सामूहिक पुतला दहन रामलीला मैदान पर किया गया । जिसमें बजरंगदल के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद ,भारत माता की जय ,एवं सेना के सम्मान में बजरंग दल मैदान में ऐसे जय घोष भी लगाए।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए  बजरंगदल महानगर सयोंजक गौरव शर्मा ने कहा कि सीआरपीएफ के जवानों पर पुलवामा में हुई घृणित घटना से पूरे देश में सभी वर्गों में गहरा रोष है एवं देश के जवानों के साथ देश का हर वर्ग का व्यक्ति तन ,मन, धन से खड़ा है और अगर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को सरकार द्वारा सेना के किसी भी प्रकार के सहयोग की आवश्यकता रहती है तो संपूर्ण भारतवर्ष में बजरंगदल के हजारो कार्यकर्ता इस कार्य में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे ।एवं माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी से यह आग्रह है कि यह रोज-रोज की झिक झिक एवं जवानों की नृशंस हत्या होना ठीक नहीं केवल एक बार एक सर्जिकल स्ट्राइक पाकिस्तान के सीने पर इस्लामाबाद में हो जानी चाहिए जिससे आतंकवादियों को जो हौसले मिल रहे हैं वह सभी पूरी तरह ध्वस्त हो जाए।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से विभाग मंत्री राम कुमार आर्य, महानगर मन्त्री इंद्रपाल सिंह, मनोज राजपूत ,अमित भारद्वाज ,रितेश वर्मा देव सोनी ,प्रमोद,अजय गुप्ता देव बजरंगी ,सुभ्रान्त वार्ष्णेय, मयंक कुमार मयंक वार्ष्णेय अमित शर्मा, गौरव महेश्वरी गौरी ,प्रेरित ,बबलू आदि

Post a Comment

0 Comments