इतनी बड़ी रकम खाते में देख शख्स हक्का-बक्का रह गया

 


उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक शख्स अचानक करोड़पति बन गया. दिवाली के मौके पर उसके दो बैंक खातों में 4 करोड़ रुपये से अधिक की रकम आ गई. इतनी बड़ी रकम खाते में देख शख्स हक्का-बक्का रह गया।

 जब उसने इसकी जानकारी संबंधित बैंक के मैनेजर और स्थानीय पुलिस को दी तो वो लोग भी सोच में पड़ गए।

फिलहाल, जांच-पड़ताल जारी है. इलाके में यह विषय चर्चा का विषय बना हुआ है।


पूरा मामला अलीगढ़ की ऊपर नगर कोतवाली इलाके के भुजपुरा का है। जहां असलम नाम का युवक दिवाली के मौके पर अचानक दो दिन में करोड़पति बन गया. असलम ने बताया कि उसके आईडीएफसी (IDFC Bank) और यूको बैंक (UCO Bank) के दो अकाउंट में अचानक 4 करोड़ 78 लाख रुपये आ गए. इतनी बड़ी रकम देखकर वो हैरान रह गया।



असलम ने मामले की शिकायत संबंधित बैंक मैनेजर और इलाका पुलिस से की. असलम के द्वारा दी गई डिटेल के अनुसार, 11 व 12 नवंबर को उसके अकाउंट में रुपये आना शुरू हुए और लगातार आते ही चले गए. असलम ने बताया है कि उसके IDFC बैंक अकाउंट में रुपये आते हैं और यूको बैंक में ट्रांसफर हो जाते हैं।

इसको लेकर क्षेत्राधिकारी प्रथम अभय कुमार पांडे ने बताया कि नगर कोतवाली इलाके के भुजपुरा चौकी क्षेत्र निवासी असलम जो की मेडिकल स्टोर चलाता है ने शिकायत की है कि उसके दो अकाउंट आईडीएफसी और यूको बैंक अकाउंट में अचानक से 4 करोड़ रुपये आ गए हैं। असलम की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. जांच के लिए साइबर टीम को लगा दिया गया है। बैंक से भी संपर्क किया गया है. शुरुआत में मामला टेक्निकल फॉल्ट का लग रहा है. फिलहाल, जल्द ही जांच के बाद सच्चाई सामने आ जाएगी।


यही प्रक्रिया यूको बैंक से आईडीएफसी बैंक अकाउंट में हो रही है. बैंक डिटेल निकालने पर अलग-अलग अज्ञात अकाउंट से छोटी, बड़ी रकम ट्रांसफर हुई दिख रही है।






Post a Comment

0 Comments