पुलिस ने मजदूर के अपहृत बच्चों को पुलिस ने बरामद कर लिया आरोपी को भेजा जेल

 


अलीगढ़ । जनपद में थाना क्वार्सी के ज्वालापुरी से दो बच्चों को अगवा करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

साथ ही दोनों अपहृत बच्चों को सकुशल बरामद भी किया गया है. इस दौरान दोनों बच्चों को पाकर परिजन भावुक हो गए और पुलिस टीम का धन्यवाद अदा किया. बता दें कि, एसएसपी ने मामले की जांच कर रही पुलिस टीम को 25000 रुपये देने की घोषणा की है।


जानकारी देते हुए एसएसपी


जानकारी के मुताबिक, थाना क्वार्सी के ज्वालापुरी क्षेत्र से मजदूर के दो बच्चों का अपहरण कर लिया गया था, जिसके बाद 22 सिंतबर को पीड़ित परिजनों ने पुलिस को मामले से अवगत कराया. कहा कि एक व्यक्ति साथ ही में मजदूरी करता था. इसी का फायदा उठाकर उसने मुझे बच्चों के लिए खाना लाने भेज दिया और पीछे से दोनों बच्चों को लेकर फरार हो गया, जिसके नाम पता और निवास स्थान की कोई जानकारी नहीं है. इस सूचना पर थाना क्वार्सी में तत्काल मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

इसी कड़ी में शुक्रवार को एसएसपी के निर्देशन में पुलिस अधीक्षक नगर कुलदीप सिंह गुनावत, क्षेत्राधिकारी तृतीय श्वेताभ पाण्डेय, थाना प्रभारी क्वार्सी और क्रिमिनल इंटेलीजेंस विंग टीमों ने सीसीटीवी और सर्विलांस की मदद से अपहृत दोनों बच्चों को सकुशल बरामद कर अभियुक्त भूदेव उर्फ लंगड़ा को किया गिरफ्तार किया है, साथ ही बच्चों को उसके परिजनों को भी सौंपा दिया है.

Post a Comment

0 Comments