मुस्लिम मोहल्ले की जनता महिला एवं पुरुष सभी लोग कब्रिस्तान पर पहुंचे और इस दुखदाई घटना पर जल विभाग के खिलाफ जमकर विरोध




               ( सपा जिला अध्यक्ष, पार्षद एवं कार्यकर्ता रहे मौजूद )

अलीगढ़। अलीगढ़ के रामघाट रोड से सटे स्वर्ण जयंती नगर मैं गोविला गैस एजेंसी के सामने बने कदीमी कब्रिस्तान की बाउंड्री तोड़ने की सूचना स्थानीय लोगों ने मोहल्ले के लोगों को रात्रि करीब 8:30 बजे दी फिर रामघाट रोड स्थित मुस्लिम मोहल्ले की जनता महिला एवं पुरुष सभी लोग कब्रिस्तान पर पहुंचे और इस दुखदाई घटना पर जल विभाग के खिलाफ जमकर विरोध किया। 

घटना की सूचना पर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष गिरीश यादव मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना की कड़े शब्दों में निंदा की और जल विभाग के अधिकारियों से बात की। 


स्थानीय जनता ने तुरंत सूचना समाजवादी पार्टी के नेता ख्वाजा हसन जिब्रान को दी वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने जल विभाग द्वारा ट्यूबवेल के नाम पर तोड़ी गई कब्रिस्तान की बाउंड्री की घटना की कड़े शब्दों में निंदा की । 




कब्रिस्तान की बाउंड्री तोड़ने की पटना पर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष गिरीश यादव समाजवादी पार्टी के नेता ख्वाजा हसन जिब्रान एवं पार्षद अफजाल हमीद ने जल निगम के एक्ससीएन चीफ इंजीनियर पंकज रंजन से मौके पर बात की चीफ इंजीनियर ने सपा नेताओं को आश्वासन दिया कि यह घटना दुखदाई है, परंतु जल निगम की कोई भी ऐसी मंशा नहीं थी जिससे किसी भी धर्म जाति के विरोध में कार्य हो, पंकज रंजन ने इस घटना पर माफी मांगते हुए कहा कि जेसीबी संचालक के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी और कल सुबह कब्रिस्तान की टूटी हुई बाउंड्री को पुनः पहले की तरह बनवा दिया जाएगा। 



घटना की सूचना पाते ही महापौर मोहम्मद फुरकान भी कब्रिस्तान पहुंचे और उन्होंने दोषी लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। महापौर में एक्सईएन चीफ इंजीनियर एवं आला अधिकारियों से वार्ता कर बाउंड्री कराने की बात कही। 



प्रशासनिक अधिकारियों से बात करके ख्वाजा हसन जिब्रान ने घटनास्थल पर मौजूद जनता से बात की और समझाया की अधिकारियों से बात हो चुकी है बाउंड्री को पुनः कल बनवा दिया जाएगा और आप सभी लोग अपने अपने घर चले जाइए ख्वाजा हसन जिब्रान की अपील के बाद वहां के स्थानीय लोग अपने अपने घर चले गए। 



इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष गिरीश यादव, ख्वाजा हसन जिब्रान, पार्षद अब्दुल हमीद, मोहम्मद सलीम खान, नसीम हैदर, मोहम्मद जावेद, फरहान खान, सलमान, आसिफ खां, सुहैल आदि लोग मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments