पीड़ित व्यक्ति की सहायता हेतु एवं घायल बेजुबान जानवरों की सहायता के लिए निर्भीक होकर यूपी-112 पर दें सूचना

              🇮🇳 75वें स्वतंत्रता दिवस पर यूपी-112 की पहल 🇮🇳


         जनपद के जागरूक कॉलर श्री रवि कुमार कश्यप को मिला सम्मान


अलीगढ़ । जनपद के जागरूक कॉलर रवि कुमार कश्यप नि0-नगला मसानी खैर रोड जनपद अलीगढ़ ने यूपी-112 पर कॉल कर 03-09-2021 को सूचना दी कि दो संदिग्ध व्यक्ति एक महिला को चाकू मारकर कुण्डल लूटकर ले गये हैं। 

 इस सूचना पर पीआरवी 0730 के  कर्मियों ने तत्काल मौके पर पहुंचकर, पीछा कर अभियुक्त 1.  शाहरूख पुत्र भूरा 2. उमेश पुत्र अशोक नि0गण निवरी थाना देहलीगेट को मय चाकू व कुण्डल के पकड़कर आवश्यक कार्यवाही हेतु थाना बन्नादेवी को सुपुर्द किया गया तथा घायल महिला को उपचार हेतु हॉस्पीटल भेजा गया । मुसीबत के समय दूसरे के लिए यूपी-112 की सहायता लेने वाले श्री रवि कुमार कश्यप को देश के 75 वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यूपी 112 की तरफ से सतीश चन्द्र, पुलिस अधीक्षक यातायात, अलीगढ द्वारा सम्मानित किया गया है । 

जनपद के जागरूक कॉलर को एडीजी 112 अशोक कुमार सिंह  की तरफ से सम्मान स्वरूप प्रशस्ति पत्र और पुलिस रिस्पांस व्हीकल का प्रतीकात्मक माडल प्रदान किया गया ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक,अलीगढ़ कलानिधि नैथानी द्वारा आमजन से अपील की गयी कि मानवता का परिचय देते हुए किसी भी पीड़ित व्यक्ति की सहायता हेतु एवं घायल बेजुबान जानवरों की सहायता के लिए निर्भीक होकर यूपी-112  पर कॉल करें । 


विदित है कि एसएसपी  द्वारा यूपी-112 में रिस्पांस टाइम 02 मिनट कम करने के लिए आदेश दिए गये है तथा सभी पीआरवी पुलिसकर्मियों को किसी भी सूचना पर तत्काल मौके पर पहुँच कर सहायता करने हेतु निर्देशित किया गया ।

Post a Comment

0 Comments