सिंगर मंगल रोकडे डेमोक्रेटिक रिपाई मुंबई प्रदेश उपाध्यक्ष के रूप में नियुक्त

 


                        Photo:- श्रीमती मंगल रोकडे 

मुंबई (संवाददाता)

"लवंगी मिर्ची सातार" ची मराठी लावणी के जानि-मानि गायिका और गीतकार मंगलताई रोकडे को रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया डेमोक्रेटिक पार्टी के मुंबई प्रदेश उपाध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया है।


राज्य की रिपब्लिकन महिला नेता भीमकन्या रानीताई माकणीकर

की सिफारिश पर, महाराष्ट्र के एक सुप्रसिद्ध गायिका श्रीमती मंगल रोकडे को अंबेडकर आंदोलन में उनके महत्वपूर्ण योगदान के नियुक्त किया गया है।


राष्ट्रीय महासचिव डॉ. राजन माकनिकर और राज्य महासचिव कैप्टन श्रवण गायकवाड़ की उपस्थिति में, पार्टी प्रमुख कनिष्क कांबले ने मंगल रोकडे को नियुक्ति पत्र सौंपा।


यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है और मेरे लिये एक उपलब्धी हैं, महिला सशक्तिकरण, रोजगार शिक्षा के लिए अवसर प्राप्त करवा कर देणे का प्रयास करुंगी, महिलाओं के साथ होने वाले अन्याय को प्रदर्शित कर,

मंगल रोकडे ने कहा कि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया डेमोक्रेटिक पार्टी के माध्यम से युवा और ऊर्जावान नेता कनिष्क कांबले के प्रभावी नेतृत्व में, हम समाज और राजनीति में महिलाओं को गरिमा प्रदान करने और उनके सर्वांगीण मुद्दों को दूर करने का प्रयास करेंगे।



नव नियुक्य मुंबई प्रदेश उपाध्यक्ष मंगल रोकडे ने कहा कि अंबेडकरवादी आंदोलन की नई बवंडर आने वाली सरकार में एक विशेष स्थान बनाएगी और अंबेडकरवादी विचारधारा की महिलाओं को रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया में शामिल होना चाहिए।

Post a Comment

0 Comments