आखिकार एक लम्बे इंतजार के बाद बिकरु कानपुर गैंगस्टर फ़िल्म का ट्रेलर हुआ लांच ।

 



अलीगढ़। बहुचर्चित कानपुर गैंगस्टर कांड जिसमें  पुलिस कर्मियों की निर्मम हत्या कर उन्हें शहीद करने वाले कुख्यात अपराधी विकास दुबे का एनकाउंटर कांड दुनिया भर में चर्चित रहा, विकास दुबे की जीवन के कारनामों पर आधारित फिल्म बिकरु कानपुर गैंगस्टर 2020 के नाम से वेफ्ट सिनेमा द्वारा डायरेक्टर नीरज सिंह व श्रद्धा श्रीवास्तव ने बनाने का फैसला लिया।

प्रोड्यूसर अजय पाल चौधरी उर्फ बोली ठाकुर,  ठाकुर सीपी सिंह ने फिल्म को बड़ी मेहनत व जिद्दोजहद के साथ विरोध होने के बावजूद भी  सम्पूर्ण किया, इसमें चर्चित कलाकार निमई वाली ने विलास दुबे का किरदार निभाया है ।
अनिल रस्तोगी ने मंत्री का किरदार निभाया, आपको जानकर खुशी होगी कि अलीगढ़ शहर में रहने वाले ठाकुर मुकेश सिंह ने सब इंस्पेक्टर रमेश चौहान का किरदार निभाया हैं।

इससे अलीगढ़ शहर का नाम रोशन हुआ ही साथ-साथ एक पुलिस की छवि को भी बखूबी तरीके से दर्शाया ।दिनाँक 3 फरवरी 2021 को मुंबई में पीवीआर सिनेमा स्थित प्रेस वार्ता कर फिल्म के डायरेक्टर प्रोड्यूसर वह कलाकारों ने ट्रेलर लांच किया और जल्द ही बिकरु कानपुर गैंगस्टर फिल्म आपको बड़े प्लेटफार्म  पर देखने को मिलेगी। वही इस फ़िल्म में अलीगढ़ सम्राट समाचार पत्र, डिवाइन न्यूज एजेंसी,(DNA) न्यूज एजेंसी, खबर प्याली न्यूज़ मीडिया पार्टनर हैं।

Post a Comment

0 Comments