प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया द्वारा एक ज्ञापन प्रधानमंत्री भारत सरकार के नाम सांसद को दिया


अलीगढ़। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष  शिवपाल सिंह यादव के दिशा निर्देश अनुसार एवं राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव आदित्य यादव द्वारा निर्देशित के एक ज्ञापन मा. प्रधानमंत्री भारत सरकार नई दिल्ली द्वारा मा. सांसद अलीगढ़ को दिया।

यह कार्यक्रम पूरे उत्तर प्रदेश  मैं किया गया  इसी कार्यक्रम के अंतर्गत अलीगढ़ प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया जिला एवं महानगर अलीगढ़ द्वारा एक ज्ञापन माननीय प्रधानमंत्री भारत सरकार नई दिल्ली द्वारा अलीगढ़ सांसद सतीश कुमार गौतम को उनके अलीगढ़ के कैंप कार्यालय विक्रम कॉलोनी रामघाट रोड अलीगढ़ पर एक प्रतिनिधिमंडल प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉक्टर रक्षपाल सिंह के नेतृत्व ज्ञापन दिया गया।


 प्रतिनिधिमंडल में सुभाष लोधी प्रदेश महासचिव डॉक्टर एमपी सिंह जिलाध्यक्ष बाबा फरीद आजाद महानगर अध्यक्ष आदित्य लोधी आमिर चौधरी मोहम्मद आलम मजहर उद्दीन जुनेद ठाकुर मौजूद रहे इस अवसर पर ज्ञापन में मांग की गई और कहा गया कि पूरा देश अवगत है ।

 गत वर्ष लॉकडाउन से उपजी परिस्थितियों में समाज का हर तबका निराशा का सामना कर रहा है ।

देश का अन्नदाता पिछले सौ से अधिक दिनों से प्रदेश की सीमाओं पर अपनी मांगों को लेकर सत्याग्रह पर बैठा है ।

 उसकी सुध लेने वाला कोई नहीं है उत्तर प्रदेश के स्थानीय प्रशासन और थानों में भ्रष्टाचार का बोलबाला है ।

गरीब व मध्यम वर्ग के लिए सस्ता सुलभ एवं प्रभावी चिकित्सा व्यवस्था का अभाव है और दवाइयों के दाम बेतहाशा बढ़ रहे हैं गत एक साल की अवधि में अंतरराष्ट्रीय बाजार में घटते तेल के दामों के बावजूद भी भारतीय बाजार में पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है ऐसे कठिन दौर में यह बढ़ोतरी अमानवीय व अलोकतांत्रिक है ।


डीजल की वृद्धि का सीधा असर आम जनमानस और अन्नदाताओं पर पड़ता है क्योंकि इससे हर तरह की लागत में वृद्धि हो रही है तथा जरूरत की हर चीज महंगी हो जाती है इसी क्रम में आम और खास आदमी के रसोई की जरूरत एलपीजी वह दूसरे घरेलू सामान के दामों में भी आतंकित करने वाली वृद्धि हो रही है।

 जिला एवं महानगर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया अलीगढ़ के पदाधिकारी द्वारा अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के निर्देश पर सरकार की उक्त जनविरोधी नीतियों के विरोध लोकसभा सांसद अलीगढ़ के माध्यम से यह ज्ञापन आपको इस आशा से प्रेषित किया जा रहा है.

 जन समस्याओं एवं दमनकारी नीतियों से जनता जनार्दन को मुक्ति दिलाने हेतु आवश्यक कदम उठाने का कष्ट करें।

  जिला एवं महानगर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया एवं समस्त पदाधिकारी कार्यकर्ता एवं अलीगढ़ की जनता इस अवसर पर मा. सांसद अलीगढ़ ने आश्वासन दिया कि वे सभी मांगो का ज्ञापन मा. प्रधानमंत्री भारत सरकार नई दिल्ली को अपने माध्यम से भेजेंगे और आवश्यक कार्यवाही करेंगे।

Post a Comment

0 Comments