अलीगढ़ की जनता में दिन प्रतिदिन पार्टी के प्रति रुझान बढ़ता ही जा रहा है । आप

 


                      Photo:- आप कार्ययकर्ता

अलीगढ़ । आम आदमी पार्टी के जिला महासचिव हेमेन्द्र कुमार ने अवगत कराते हुए कहा कि जिला अलीगढ़ की जनता में दिन प्रतिदिन पार्टी के प्रति रुझान बढ़ता ही जा रहा है, समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों द्वारा उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी को स्थापित करने के इरादे से सदस्यता ग्रहण की जा रही हैं।

उन्होंने बताया कि आज जिला कार्यालय बेगम बाज़ार आमिर निशा पर ज़िला अध्यक्ष परवेज अली खान ने समाजसेवा के माध्यम से जनता की सेवा में तत्पर रहने वाले युवाओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की, जिलाध्यक्ष परवेज अली खान व पूर्व मेयर प्रत्याशी मोनिका थापर द्वारा सभी साथियों को पार्टी की टोपी पहनाकर सदस्यता प्रदान करने की औपचारिकता पूर्ण की।

जिला अध्यक्ष परवेज़ अली खान ने उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने पर आभार व्यक्त किया।

परवेज अली खान ने कहा दिन प्रतिदिन जिस प्रकार ये कारवाँ जनसैलाब का रूप ले रहा है उसे देखकर लगता है कि माननीय अरविंद केजरीवाल जी ने भ्रष्टाचार के खिलाफ जो मुहिम शुरू की थी वह धीरे धीरे पूरे देश की जरूरत बन रही है, ऐसा प्रतीत होता है कि अब उत्तर प्रदेश के युवाओं ने भ्रष्टाचार के खिलाफ इस लड़ाई की कमान थामने का फैसला कर लिए है जो भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश की इबारत लिखने में विशेष रूप से सहायक होगा।

सदस्यता ग्रहण करने के दौरान नये साथियों ने कहा कि मुख्यमंत्री दिल्ली  अरविंद केजरीवाल व आम आदमी पार्टी की नीतियों व कार्यशैली में आम जनता को सर्वाधिक महत्व प्रदान किये हाने के कारण आज दिल्ली प्रदेश की आम जनता को भी सम्मान से जीवन व्यतीत करने का अवसर मिला है, शिक्षा, स्वास्थ्य, महिला सुरक्षा, किसान फसल सुरक्षा, डोर स्टेप डिलीवरी जैसी सैंकड़ो योजनाओं का प्रत्येक अमीर गरीब को प्रत्यक्ष लाभ प्राप्त हो रहा है। उन्होंने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि जिस प्रकार केजरीवाल जी ने दिल्ली प्रदेश को विश्वस्तरीय सुविधाएं प्रदान की हैं उसी प्रकार उत्तर प्रदेश को बदहाल स्थिति से मुक्ति प्रदान कर उत्तम प्रदेश बनाने का मार्ग प्रशस्त करेंगे।

आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों में मलखान सिंह, विशाल चौहान, जितेंद्र कुमार, पुनीत जाटव, प्रकाश कश्यप, धर्मेंद्र प्रजापति, गुड्डू नागर, राजकुमार पुंढीर, अशोक कुमार कश्यप, अर्जुन कुमार कश्यप आदि रहे।

Post a Comment

0 Comments