पीओके के अन्दर बने आतंकी अड्डों पर सेना द्वारा पिनप्वाइंट स्ट्राइक करने पर लोगों में खुशी की लहर।

 


                        Photo: - विशाल देशभक्त

अलीगढ़ / जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 समाप्त किए जाने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया है। पिछले कुछ दिनों में घुसपैठ और आतंकी घटनाओं में बढ़ोतरी देख भारतीय सेना ने अब करारा जवाब देना शुरू कर दिया है। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की घुसपैठ करने की कोशिश में लगे पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए भारतीय सेना ने आतंकी अड्डों को तबाह करना शुरू कर दिया। सेना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में बने आतंकी लॉन्चपैड्स को चुन-चुनकर निशाना बना रही है। कड़ाके की ठंड से पहले भारत में आतंकियों की घुसपैठ करने की कोशिश में लगी पाकिस्तानी सेना के मंसूबों को नाकाम करने के लिए भारत ने करारा जवाब दिया है। भारतीय सेना पीओके के अन्दर बने आतंकी अड्डों पर पिनप्वाइंट स्ट्राइक कर दिया है जिसके लेकर अलीगढ़ के युवाओं में खुशी की लहर है ।

शहर के रहने वाले विशाल देशभक्त ने कहा कि पाकिस्तानी सेना जम्मू-कश्मीर को अशांत करने की साजिश कर रही है। पाकिस्तान एक तरह से आतंकवाद को पूरा समर्थन कर रहा है। पिछले दिनों में पाकिस्तान सेना की ओर से कई बार संघर्षविराम उल्लंघन किया है एलओसी के इस पार भारतीय इलाकों पर नागरिकों को निशाना बनाया गया है इसके पीछे पाकिस्तान की मंशा घुसपैठ कराने की रहती है। लेकिन अब भारतीय सेना ने इनको मुंह तोड जवाब दे दिया है जल्द ही भारतीय सेना एक बडा सर्जिकल स्ट्राइक 2 कर पाकिस्तानी आतंकियों को धूल चटायेगा। 

                              Photo:- हर्षद हिन्दू

वहीं छात्रनेता हर्षद हिन्दू ने कहा है कि पाकिस्तान द्वारा पहले ही लड़ाई की शुरुआत कर भारत पर अटैक करने की कोशिश करता रहा है ने हद पार कर दी है। पूर्व में पाकिस्तान द्वारा की गई फायरिंग में तमाम भारतीय सैनिकों की जान जा चुकी है। गुरुवार को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में लॉन्चिंग पैड्स को निशाना बनाया गया है। पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने के उद्देश्य से आतंकी संगठनों के साथ काम कर रहा है लेकिन अब देर नहीं है देश मे नरेंद्र मोदी की सरकार और भारतीय सेना इनको करारा जबाव देने को तैयार है।

Post a Comment

0 Comments