राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर शोक जताते हुए कहा, "केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ सांसद सुरेश अंगड़ी के असामयिक निधन के समाचार से स्तब्ध हूं।


Minister

नई दिल्ली / रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी का निधन होने पर राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने गहरा शोक जताया है। कर्नाटक की बेलगाम सीट से 65 वर्षीय सांसद सुरेश अंगड़ी बीते 11 सितंबर को कोरोना से संक्रमित हुए थे, तब से उनका इलाज नई दिल्ली के एम्स में चल रहा था। बुधवार को उन्होंने एम्स में आखिरी सांस ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर शोक जताते हुए कहा, "केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ सांसद सुरेश अंगड़ी के असामयिक निधन के समाचार से स्तब्ध हूं। यह जन-सेवा के क्षेत्र की, विशेष रूप से कर्नाटक के लोगों के लिए एक त्रासद हानि है। मेरी शोक-संवेदना उनके शोकाकुल परिवार, सहकर्मियों और असंख्य सहयोगियों के साथ है।"

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने कहा, "केंद्रीय रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी के आकस्मिक निधन से गहरा धक्का लगा। वह एक जननेता थे, जो वंचितों के उत्थान के लिए प्रयासरत थे। शोक संतप्त परिजनों के प्रति मेरी संवेदना।"

प्रधानमंत्री मोदी ने सुरेश अंगड़ी को एक असाधारण कार्यकर्ता और प्रभावी मंत्री बताते हुए निध पर शोक जताया। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने शोक संदेश में कहा, "सुरेश अंगड़ी, एक असाधारण कार्यकर्ता थे, जिन्होंने कर्नाटक में पार्टी को मजबूत बनाने में कड़ी मेहनत की। वह एक समर्पित सांसद और प्रभावी मंत्री थे, जो हर जगह प्रशंसित थे। उनका निधन बहुत दुखद है। परिवार और सगे-संबंधियों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।"

Post a Comment

0 Comments