श्रद्धांजलि सभा में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी समेत अन्य पुलिस अधिकारी व पुलिसकमिर्यों ने खेद व्यक्त किया।


                                 Photo:- थर्ड पार्टी

अलीगढ़/ उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुए एनकाउंटर के दौरान आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए। पुलिसकर्मियों के शहीद होने के बाद महकमे में शोक की लहर दौड़ गई। जगह-जगह पर शोक सभाएं आयोजित कर शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। अलीगढ़ पुलिस लाइन में भी श्रद्धांजलि सभा हुई, जिसमें शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों की मदद करने का फैसला लिया गया।

अलीगढ़ पुलिस ने शुक्रवार को पुलिस लाइन में मौन रखकर अपने शहीद साथियों को श्रद्धांजलि दी गई, जिसमें बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी शामिल हुए। इस दौरान फैसला किया गया कि कानपुर में शहीद हुए पुलिसकर्मियों के परिजनों को अलीगढ़ पुलिस एक दिन का वेतन देगी।श्रद्धांजलि सभा में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी समेत अन्य पुलिस अधिकारी व पुलिसकमिर्यों ने खेद व्यक्त किया।
कानपुर: शहीद S.O की आखिरी कॉल ने बचाई पुलिसकर्मियों की जान, जानिए क्या हुआ उस रात
सभी ने मौन रखकर शहीद हुए पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि अर्पित की। यहां एसएसपी ने कहा कि शहीद हुए पुलिसकर्मियों के परिजनों को यह दुख सहने की शक्ति मिले। उन्होंने कहा कि पूरा महकमा शहीदों के परिजनों के साथ खड़ा है। अलीगढ़ पुलिस की ओर से शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों को एक एक दिन का वेतन दिया जाएगा। ताकि उनके परिवार पर किसी भी तरह का आर्थिक संकट न आए।
मुनिराज जी, एसएसपी, अलीगढ़ का कहना है कि शहीद पुलिस कर्मियों के परिजनों को अलीगढ़ पुलिस एक दिन का वेतन देगी। जिले में करीब 30 हजार पुलिसकर्मी तैनात हैं। वेतन की धनराशि इकट्टा कर जल्द परिजनों तक पहुंचायी जाएगी।

Post a Comment

0 Comments