फैज़ान अहमद बने जिला अध्यक्ष मुस्लिम सेवा संघ: पूर्व विधायक सहित समाजसेवको एवं पार्षदो ने दी बधाई।



                             Photo:- फैज़ान अहमद

अलीगढ़ / राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज मासुलदार जी के निर्देश पर एवं नदीम कुरैशी प्रदेश अध्यक्ष के अनुमोदन पर एवं शीराज़ अनवर प्रदेश सचिव की सहमति से मुस्लिम सेवा संघ के जिला अध्यक्ष फैज़ान अहमद अलीगढ़ बनाए जाने पर पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह खान है ने बधाई दी और कहा कि आप जैसे नौजवानों को समाज में आगे आकर काम करने की बेहद जरूरत है और मुझे बहुत खुशी और भरोसा है कि आप सामाजिक कार्यों को जिम्मेदारी से पूरा करेंगे।

भुजपुरा से पार्षद हफीज अब्बासी ने जिला अध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलने पर खुशी जताई और कहा कि आप पूर्व में दिए गए समाज के प्रति योगदान  एवं सामाजिक कार्यों को भविष्य में भी अच्छी तरह से करेंगे।

दोदपुर से पार्षद नफीस शाहीन ने कहा कि मुझे बहुत खुशी हुई कि आपको जिला अध्यक्ष बनाया गया है और आप को बड़ी जिम्मेदारी से नवाजा गया है लोगों को आपसे सामाजिक कार्यों की काफी उम्मीदें हैं।

वरिष्ठ अधिवक्ता एवं अलीगढ़ एजुकेशनल एंड सोशल डेवलपमेंट सोसायटी के सचिव अनवर अली एडवोकेट ने फैजान अहमद को मुबारकबाद देते हुए कहा कि अच्छे और योग्य लोगों के सामने एवं आगे आने से समाज में लोग अपने सामाजिक दायित्व को समझ रहे हैं यह बहुत खुशी की बात है और अलीगढ़ तभी स्मार्ट सिटी बनेगा जब लोग अपने सामाजिक दायित्व एवं जिम्मेदारियों को समझेंगे।

वरिष्ठ समाजसेवी शाकिरा खान ने फैजान अहमद को जिला अध्यक्ष बनने पर खुशी जताई।

बहुजन समाज पार्टी के फाउंडर मेंबर रहे शमीम अहमद सिद्दीकी ने फैजान अहमद को जिला अध्यक्ष बनाए जाने पर खुशी का इजहार किया और कहा कि नौजवानों को ऐसे ही सामाजिक कार्यों के लिए आगे आने की आवश्यकता है।

शीराज़ अनवर प्रदेश सचिव  ने  फैजान अहमद के जिला अध्यक्ष बनाए जाने पर  कहा कि मुस्लिम सेवा संघ परिवार आपके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता है। और हम समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर कार्य करेंगे।

समाज सेवक एवं पूर्व सपा महामंत्री सुहैल मंसूर ने फैजान अहमद को जिला अध्यक्ष बनाए जाने पर हार्दिक बधाई दी और उम्मीद जाहिर की कि समाज के लिए बेहतर कार्य करेंगे l

Post a Comment

0 Comments