राष्ट्रवादी व्यापारी का बजरंगदल ने किया सम्मान l


अलीगढ़ / जैसा की सर्वविदित है भारत में चारों ओर चीन और चीन से बने सामान का बहिष्कार की मांग उठ रही है। इसी श्रंखला में कल से एक महा अभियान बजरंगदल महानगर अलीगढ़ द्वारा चीनी सामान के बहिष्कार को लेकर चलाया जा रहा है। जिस अभियान के अंतर्गत 11,000 परिवारों तक चीनी सामान के बहिष्कार का संकल्प विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल महानगर अलीगढ़ दिलाने में लगा है।
इस अभियान के अंतर्गत अलीगढ़ के एक राष्ट्रवादी व्यापारी संदीप बैटरी(नन्दनी ट्रेड्स बाराद्वारी) जिनकी मोबाइल की दुकान बारहद्वारी चौराहे पर स्थित है। भारत तिब्बत सीमा पर चल रहे विवाद को लेकर उन्होंने एक बड़ा त्याग किया। जिसमें सभी प्रकार के चाइनीस मोबाइल और उत्पाद अपनी दुकान से हटा दिए। और ओप्पो विवो और चाइनीस मोबाइल नो को कंपनी को वापस कर दिया।
इस विषय की जानकारी जैसे ही बजरंगदल को मिली तो महानगर संयोजक गौरव शर्मा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने संदीप जी की दुकान पर जाकर सम्मानित किया। इस अवसर पर विश्व हिंदू परिषद के महानगर कार्याध्यक्ष शेखर शर्मा द्वारा राष्ट्रवादी व्यापारी को भगवा पहना कर सम्मानित किया।
महानगर संयोजक गौरव शर्मा ने कहा कि राष्ट्रवादी व्यापारी संदीप जी के त्याग के लिए उनको अलीगढ़ के देशभक्त नौजवान जीवन भर याद रखेंगे इसके लिए आभार व्यक्त किया।जब बजरंगदल का प्रतिनिधि मंडल राष्ट्रवादी व्यापारी को सम्मानित करने पहुँचा तो पता लगा के संदीप जी बाल्यकाल से संघ के स्वयंसेवक है। वास्तव में ऐसे राष्ट्रवादी व्यापारिक बजरंगियो के लिए एक प्रेरणास्रोत है। इस अवसर पर अमित भारद्वाज, महानगर सत्संग प्रमुख विहिप, कृष्ण कुमार कन्हैया,सुभ्रान्त वार्ष्णेय,विशाल देशभक्त, रितिक कंचन ,विशाल शर्मा एवं प्रथम कुमार, उपस्थित रहे l

Post a Comment

0 Comments