अलीगढ़ डीएम के आदेश भ्रामक खबरें फैलाने वालों के विरुद्ध होगी दंडात्मक कार्यवाही l


                          Photo :- जिलाधिकारी अलीगढ़




अलीगढ़ / अफवाह फैलाने वालों पर होगी सख्त कार्यवाही, कुछ लोग किये गए चिन्हित, कोरोना मरीजों के नाम से अफवाह फैलाने वाले किये गए हैं चिन्हित, अब होगी सख्त कार्यवाही।
डीएम चंद्रभूषण सिंह ने कहा कि सोशल मीडिया पर निगरानी के लिए डीएम वार रूम की टीम को दिए निर्देश, व्हाट्सएप्प ग्रुप्स के एडमिन पर कराई जाएगी एफआईआर-
जिस प्रकार अलीगढ़ में कोरोना पॉजिटिव केस अब दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं उससे पुलिस-प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग को दिन-रात एक करके जनता को सुरक्षा और सुविधाएं पहुंचाई जा रही हैं। परंतु कोरोना जैसी महामारी में भी कुछ अराजक तत्व सोशल मीडिया पर अफवाह फैला रहे हैं जिन्हें चिन्हित किया गया है।
डीएम चन्द्र भूषण सिंह ने कहा है कि कोरोना मरीज के नाम पर जो लोग सोशल मीडिया पर भ्रामक खबरें फैला रहे हैं उनके विरुद्ध कड़ी दंडात्मक कार्यवाही के लिए निर्देश दे दिए गए हैं। उन्होंने कहा है कि व्हाट्सएप्प पर जिन ग्रुप्स में गलत खबरें प्रसारित की जा रहीं हैं उनके एडमिन व गलत खबर भेजने वालों के विरुद्ध एफआईआर कराई जाएगी। सोशल मीडिया पर कड़ी निगरानी के लिए डीएम श्री सिंह ने डीएम वार रूम की टीम को निर्देश दिए हैं।

Post a Comment

0 Comments