युवा कॉंग्रेस ने उन्नाव की बेटी को न्याय दिलाने के नारे लगाए एवं प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

अलीगढ़ /  युवा कांग्रेस ने प्रदेश महासचिव कुँवर गौरांग देव चौहान एवं जिलाध्यक्ष कपिल शर्मा के संयुक्त नेतृत्व में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ मैरिस रोड से सेंटर पॉइंट चौराहे तक पैदल मार्च करके उन्नाव की बेटी को न्याय दिलाने के नारे लगाए एवं प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया। 

योगी सरकार का जब युवा कांग्रेसियो ने पुतला फूंकने के लिए निकाला तब सी०ओ० द्वितीय एवं सिविल लाइन इंस्पेक्टर ओर अलीगढ़ की प्रशासन द्वारा युवा कांग्रेसियो पर जबरन बल का प्रयोग किया गया और पुतले को लेकर ज़बरदस्त खिंचा तानी हुई।

प्रदेश महासचिव कुँवर गौरांग देव चौहान ने कहा कि प्रदेश भर में बलात्कार की घंटनाओ में बेतहाशा वृद्धि हुई है ,प्रदेश की योगी सरकार न तो महिलाओं को सुरक्षा प्रदान कर पा रही है और शिक्षा का स्तर तो बिल्कुल ही गिरचुका है इसलिए भाजपा सरकार का नारा बेटी बचाओ ओर बेटी पढ़ाओ का नारा अब भाजपाइयों से बेटी बचाओ बन चुका है। और आज जो अलीगढ़ प्रशाशन ने किया है वो प्रदेश के मुख्यमंत्री के आदेश पर किया गया है कि जो लोकतंत्र में आवाज उठाएगा तो योगी सरकार उसकी आवाज़ दबाने का कार्य करेगी।

जिलाध्यक्ष कपिल शर्मा ने बताया कि पूरे प्रदेश भर में बलात्कारियो का बोल बाला बढ़ता जा रहा है उन्नाव के बाद लखनऊ और लखीमपुर में भी ऐसी दुःखद घटना घटित हुई है जो भाजपा के सांसद एवं विधायको के शागिर्दों द्वारा किये जा रहे है इसलिए प्रदेश सरकार के इशारे पर प्रशाशन दरिंदो को पकड़ पाने में विफल है। देश के लोकतंत्र की दुहाई देने वाले ही देश के लोकतंत्र को खत्म करने का काम कर रहे है।
अलीगढ़ युवा कांग्रेस ऐसी दुःखद घड़ी में उन सभी परिवार वालो के साथ न्याय की मांग सड़को पर उत्तर कर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करती रहेगी।
कार्यक्रम में नितिन चौहान, शागिर कुरेशी, मोहम्मद शारिक, फुरकान खान, असलम, राहुल यादव, पंकज गुप्ता, आकाश लोधी, शिवा ठाकुर, मेहँदी हसन, अकरम, उमेश ठाकुर, विपिन कुमार, उमेश माथुर, कपिल, रोबिन, शिवम धुरी, आरिफ, पवन कुमार, नीरज जाटव, मोहित बंसल, राहुल सिंह, शरू , विशाल, कृष्णा, विनीत, गौरव, रमन, रोहन, राशिद, रेहान आदि लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments