गलत तरीके से और जल्दबाजी में रेलवे लाइन क्रॉस करने से होने वाले हादसों से आहत अमित भारद्वाज उर्फ मंगल पांडे अपने बैनर द्वार एक शॉर्ट फिल्म का निर्माण कर रहे हैं जिससे लोगों को रेलवे के नियमों को लेकर जागरूक किया जाएगा।


             Photo : मशहूर बॉलीवुड और टीवी कलाकार

अलीगढ़ /के मंगल पांडे के नाम से मशहूर बॉलीवुड और टीवी कलाकार जिन्होंने कहानी हमारे महाभारत की, गणेश लीला, सीआईडी, थोड़ी सी तो लिफ्ट करा दे, हर हर महादेव, जैसे कई टीवी सीरियलों के साथ कई ऐड फिल्म में काम किया है अपने बैनर AVR entertainment द्वारा शॉर्ट फिल्म  *Shortcut* (the life is beautiful) का निर्माण कर रहे हैं जिसमें दिखाया गया है कि थोड़े से समय की बचत के लिए फिल्म का नायक दुर्घटना का शिकार हो जाता है मोर और उसकी जिंदगी बद से बदतर हो जाती है।
 रेलवे लाइन गलत तरीके से पार करने पर लोग अपनी जिंदगी दाव पर लगा देते हैं और दुर्घटना का शिकार होते हैं जिसमें कुछ लोगों की मृत्यु हो जाती है और कुछ लोग हाथ और पैरों के कट जाने पर लाचार की जिंदगी व्यतीत करते हैं इस विषय को बहुत ही सुंदरता के साथ फिल्माया जाएगा।
कलाकार, निर्माता अमित भारद्वाज ने बताया कि इस फिल्म मैं वह एक भिखारी की भूमिका में दिखाई देंगे ।
 इस फिल्म की शूटिंग के लिए वे करीब 3 साल से अपनी दाढ़ी और बाल बढ़ा रहे हैं, उन्होंने कहा कि कार्य के प्रति समर्पण उनका मुख्य ध्येय है।
फिल्म की शूटिंग तीन शेड्यूल में होगी जिसका प्रथम शेड्यूल आज पूरा कर लिया गया है।
अगला शेडूल सितंबर में होगा।

फिल्म का निर्देशन ब्रजेश शर्मा जी द्वारा किया गया और कैमरामैन उमेश उर्फ हैप्पी रहे

शूटिंग पर मुख्य कलाकार अमित भारद्वाज और मालविका पाठक के साथ सह कलाकार विनीत कुमार पाठक रीता पाठक निहारिका पाठक कात्यायनी पाठक नीरज पंडित नितिन पंडित जतिन वार्ष्णेय नितिन वार्ष्णेय विशाल कुमार विशाल ठाकुर आदि रहे

Post a Comment

0 Comments