प्रियंका गांधी की UP के नेताओं के साथ अहम बैठक, बनेगी खास रणनीति।



अलीगढ़/ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बुधवार को दिल्ली में उत्तर प्रदेश के कांग्रेस नेताओं की अहम बैठक लेंगी. इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर भी मौजूद रहेंगे।

गौरतलब है कि कांग्रेस ने उपचुनाव के लिए हर सीट पर दो पर्यवेक्षकों की तैयारी के लिए जिम्मेदारी सौंपी है. बुधवार को प्रियंका 24 पर्यवेक्षकों के अलावा उन लोगों के साथ भी बैठक करेंगी, जिनके नाम जिला शहर अध्यक्षों के लिए तय किए गए हैं।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बुधवार को दिल्ली में उत्तर प्रदेश के कांग्रेस नेताओं की अहम बैठक लेंगी. इस बैठक में प्रियंका यूपी में 12 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए नियुक्त किए गए पर्यवेक्षकों के साथ मुलाकात करेंगी और आगे की रणनीति तैयार करेंगी. साथ ही साथ तैयारियों का जायजा भी लेंगी.

प्रियंका गांधी के साथ इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर भी मौजूद रहेंगे. कांग्रेस में लगातार कभी राज बब्बर के इस्तीफे तो कभी प्रियंका के प्रभार को बढ़ाए जाने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. लेकिन उपचुनाव के लिए पूर्वांचल के प्रभारी नियुक्त किए गए अजय कुमार लल्लू ने इन सभी कयासों को गलत बताया है।

अलग-अलग मुद्दों पर बनी रणनीति

अजय कुमरा लल्लू ने लखनऊ में यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई नेताओं के साथ बैठक की. इस बैठक में प्रदेश में कांग्रेस के संगठन की मजबूती और प्रदेश सरकार के खिलाफ अलग-अलग मुद्दों को लेकर आंदोलन की रणनीति बनाई गई।

प्रियंका ट्विटर के जरिए कर रहीं हमला

दूसरी तरफ प्रियंका गांधी भी ट्विटर के जरिए लगातार सरकार पर हमला कर रही हैं. मंगलवार को प्रिंयंका ने इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्रसंघ नेता के मामले पर ट्वीट करते हुए सरकार को घेरा है. अब सभी की नजर कल दिल्ली में होने वाली बैठक पर है। ये जानकारी पी सी सी सदस्य सागर सिंह तौमर ने दी है ।


Post a Comment

0 Comments