रोज सुबह उठकर जब पूजा करते हैं तो साथ में कलमा भी पढ़ते हैं। यही नहीं उन्होंने ‘ला इलाहा इल्लल्लाह मुहम्मदुर रसूललल्लाह’ भी कहा,


सोशल मीडिया पर इस वक्त मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का एक वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल एक मंच पर मौजूद हैं और वहां लोगों संबोधित करते हुए कह रहे है कि वो रोज सुबह उठकर जब  पूजा करते हैं तो साथ में कलमा भी पढ़ते हैं। यही नहीं उन्होंने  ‘ला इलाहा इल्लल्लाह मुहम्मदुर रसूललल्लाह’ भी कहा, जिसके बाद पूरा कार्यक्रम तालियों से गूंज उठा। वहीं, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का ये वीडियो वायरल होने के बाद  सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स इस वीडियो पर अलग-अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं।
जब मंच पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल बोले- “ला इलाहा इल्लल्लाह मुहम्मदुर रसूललल्लाह।”
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो देखकर साफ तौर पर पता चल रहा कि पीयूष गोयल ‘तालीम की ताकत’ नाम के एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। इसी दौरान जब कार्यक्रम में वो मंच पर पर थे और अपनी बात रख रहे थे इसी दौरान का करीब 56 सेकेंड की ये विडियो वायरल हो रहा है। इस विडियो में दिख रहा कि मंच पर कुछ मुस्लिम समाज के लोग बैठे हुए हैं जिनमें जफर सरेशवाला भी हैं। पीयूष गोयल अपनी बात रख रहे हैं, उन्होंने कहा, “मैंने जफर भाई की परमिशन ली है कि मैं शुरुआत कर सकूं उस वाक्य से जो हमने तब सीखा था जब हम छोटे थे। वो मेरे मन में ऐसा बैठ गया है कि रोज सुबह जब मैं पूजा करता हूं तो उसमें मैं वो वाक्य भी साथ में जोड़ता हूं- “ला इलाहा इल्लल्लाह मुहम्मदुर रसूललल्लाह।”और वास्तव में सभी धर्मों की जो ताकत है वो यही ताकत है कि जब हम सब अमन और शांति से एक दूसरे के साथ मिलकर चलते हैं तभी पूरे देश का निर्माण होता है।’’
जानकारी के लिए बताते चले पीयूष गोयल का ये वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर करीब 70 हजार बार देखा चुका है। वहीं करीब 899 रिट्वीट और 2800 से ज्यादा लोगों ने लाइक्स किए हैं।
पीयूष गोयल का ये वीडियो अब सोशिल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे लेकर यूजर्स तरह- तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ मंत्री के बयान की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ खफा है और कुछ बीच की बात कह रही है।
वही फिरकी नाम के एक यूजर ने लिखा है कि जो लोग पीयूष गोयल का विरोध कर रहे हैं उन्हें अपने प्लेलिस्ट से अल्लाह के बंदे को हटा देना चाहिए.
दीपक जोशी ने मजाक में कहा कि पीयूष गोयल रामपुर से चुनाव लड़ना चाहते हैं.
रमन ने सीधे सीधे पीयूष गोयल के कलमा पढ़ने का बचाव किया है. उनका कहना है कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है. लेकिन शर्त लगा दी…



Copy: janman 

Post a Comment

0 Comments