अलीगढ़: तांत्रिक संग शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर एक शख्‍स ने पत्‍नी को नदी में डुबो कर मार दिया.



                           Photo : प्रेस कांफ्रेंस
अलीगढ़: तांत्रिक संग शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर एक शख्‍स ने पत्‍नी को नदी में डुबो कर मार दिया. पुलिस के अनुसार, उसने महिला के पति मानपाल और तांत्रिक संतदास दुर्गा दास, दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस का कहना है कि महिला के बेटे ने पूरा वाकया अपनी आंखों से देखा और मदद को भी चिल्‍लाया. इसपर उसके पिता ने धमकी दी कि अगर उसने अपनी मां को बचाने की कोशिश की तो उसका भी वही हश्र होगा. एसएसपी आकाश कुलहरि ने कहा कि पीड़‍िता के भाई ने दादों पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

मृत महिला के भाई का कहना है कि उसकी बहन ने दो दिन पहले उसे फोन कर मामले में दखल देने को कहा था. भाई ने पुलिस को बताया कि पहले लगा कि मामला सुलझ गया है मगर, बाद में मानपाल गुरुवार को अचानक अपनी पत्‍नी को नदी किनारे ले गया और फिर उसे धक्‍का दे दिया. अपराध को अंजाम देने के बाद मानपाल और तांत्रिक, नदी पार करके बदायूं चले गए.

कुलहरि के मुताबिक, “शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया है. पुलिस ने नदी से लाश भी बरामद कर ली है.” उन्‍होंने कहा कि संतदास दुर्गा दास का आपराधिक इतिहास रहा है. पिछले साल एक छापेमारी में उसके पास से भारी मात्रा में हेरोइन मिली थी.

Post a Comment

0 Comments