गरजा नगर निगम का बुलडोजर सपा नेता ने लगाए भेदभाव के आरोप

 

      सपा पार्षद हफीज अब्बासी के जनसेवा केंद्र पर चला बुलडोजर

 


अलीगढ़ । भुजपुरा क्षेत्र में नगर निगम का  चला बुलडोजर अवैध अतिक्रमण करने वालों पर भुजपुरा चौराहे से लेकर बिजली घर तक चला दुकानदारों में जागरूकता दिखी इसी का नतीजा यह रहा कि एक भी चालन नहीं कटा वहीं दूसरी तरफ वार्ड नंबर 55 के पार्षद समाजवादी पार्टी से हफीज अब्बासी ने आरोप लगाया कि नगर निगम के अधिकारी बीजेपी के इशारे पर काम कर रहे हैं।

 भेदभाव का दरअसल पूरा मामला भुजपुरा का है जहां पर नगर निगम का अतिक्रमण हटाओ अभियान चल रहा था वही समाजवादी पार्टी के पार्षद मोहम्मद हफीज अब्बासी जनसेवा केंद्र हैं ।


की जिसका निर्माण नाली के ऊपर हो रहा था वही नगर निगम के अधिकारियों ने वह निर्माण तोड़ दिया इसी को लेकर के पार्षद और नगर निगम के बीच कहासुनी धक्का-मुक्की हो गई पार्षद हफीज अब्बासी ने आरोप लगाया नगर निगम के अधिकारी बीजेपी के इशारे पर काम कर रहे हैं और बीजेपी वालों का कोई भी अतिक्रमण वह नहीं तोड़ रहे सिर्फ और लोगों के तोड़ रहे हैं  वही सामने समाजवादी पार्टी के पूर्व महानगर अध्यक्ष बाबा फरीद का एस.के पब्लिक स्कूल है जिसको नगर निगम ने जो अवैध नाली के ऊपर बन रहा था उसको बुलडोजर के द्वारा टुडवा दीया दिया जिससे बाबा फरीद आज़ाद नाराज दिखे और लगाया नगर निगम पर बदसलूकी का आरोप वहीं  सह नगर आयुक्त डीपी सिंह का कहना है कोई भी चालान किसी दुकानदार का नहीं हुआ लोगों ने सहयोग किया और अपने आप ही ज्यादा तर। लोगों ने अतिक्रमण को हटा लिया ।


                         Video:- पार्षद हफीज अब्बासी









 अलीगढ़ से चाहत अब्बासी की रिपोर्ट :-

Post a Comment

0 Comments