सिपाही ने किया एएसपी के नाम का गलत इस्तेमाल

 


मेरठ । टीपी नगर थाने से बीते दिनों एक वसूली की लिस्ट वायरल हुई थी जिसमें महिला के साथ अवैध वसूली व मोबाइल लूट ममले में आरोपी सिपाही के खिलाफ एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए निलबंति कर दिया था और जांच बैठा दी गई थी। वहीं अब जांच सही पाए जाने पर सिपाही ओमवीर के खिलाफ लूट मामले में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं वायरल वसूली लिस्ट के बाद पुलिस के आला अधिकारियों को संदेह है कि पुलिस की वायरल हुई वसूली लिस्ट के पीछे कहीं सिपाही ओमवीर का हाथ तो नहीं है। 

सोर्स लिंक :-  https://twitter.com/policemedianews/status/1512677999791210498?t=Wt7i9aMG6zMQrTdvW26q_w&s=19

सिपाही पर एसएसपी ने बैठाई थी जांच
टीपी नगर के किशनपुरा में रहने वाली एक महिला ने 28 मार्च को आरोप लगाया लगाते हुए कहा था कि सिपाही ओमवीर ने पैसे ना देने पर उसके बैठे से 70 हजार रुपये का मोबाइल लूट लिया था। एसपी सिटी की रिपोर्ट में ओमवीर पर आरोप सही पाए गए, जिसके बाद एसएसपी ने आरोपी सिपाही ओमवीर को निलंबित कर दिया था। वहीं एसएसपी के आदेशों के बाद ही सिपाही के खिलाफ बागपत रोड स्थित टीपी नगर थाने में केस दर्ज करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी के मुताबिक सिपाही ओमवीर पर लगे आरोप जांच में सही पाए तो आगे भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सिपाही ने किया एएसपी के नाम का किया था गलत इस्तेमाल
दरअसल आरोपी सिपाही ने महिला से अपने को एएसपी ब्रह्मपुरी की टीम में शामिल बताकर रौब भी दिखाया था। मामले में जांच बैठाई गई तो जानकारी मिली की एएसपी की टीम में सिपाही ओमवीर कभी रहा ही नहीं है। जांच में यह भी सामने आया था कि ओमवीर पर टीपी नगर और परतापुर थाने से पहले भी विभागीय कार्रवाई हो चुकी है। ओमवीर का मलियाना चौकी में तैनात रहते हुए रिश्वत लेने का भी वीडियो वायरल हुआ था।

Post a Comment

0 Comments