मां बेटी को कमरे में बंद कर चोरों ने दिया घटना को अंजाम



      


                                  Photo:- पीड़ित महिला

बेनीगंज । हरदोई इन दिनों थाना बेनीगंज पुलिस की उदासीनता के चलते चोरों के हौसले बुलंद हैं। 

बेखौफ चोर_चोरी की घटनाओं को अंजाम देने में लगे है। वहीं स्थानीय पुलिस कुंभकर्णी नींद में सो रही है। बीते 6 माह में क्षेत्र के कई गावों में करीब आधा दर्जन चोरियों के मामले सामने आये, लेकिन पुलिस एक भी मामले का खुलासा नहीं कर सकी। चोरी की घटनाओं का खुलासा न होने से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। चोरी का ताजा मामला उमरारी गांव का है। जहा बीती रात लगभग 2 बजे चोरों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया। 

बताते चलें कि उमरारी गांव निवासी रानी पत्नी मुकेश अवस्थी ने थाने में लिखित प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि जब मैं वा मेरी पुत्री सपना अपने घर में कमरे के अंदर सो रही थी उस वक्त मेरे घर में अन्य कोई भी परिजन मौजूद नहीं था उस दौरान मौका पाकर पप्पू रैदास पुत्र बहादुर निवासी बक्स खेड़ा वा पप्पू पुत्र मकरंद निवासी उमरारी मिलन पुत्र पप्पू, अनुज पुत्र हेमराज रैदास, निवासी गण उमरारी मेरे घर में घुस आए मैं और मेरी पुत्री जिस कमरे में सो रहे थे वहां आकर हम दोनों को डराकर तमंचा दिखाते हुए दूसरे कमरे में ले जाकर बंद कर दिया। वा मेरे कमरे में रखी अलमारी का लॉक तोड़ कर उसमें से सारा जेवर व करीब दो लाख पचहत्तर हजार रूपए लेकर चले गए। 

उसी दौरान मैंने 112 पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर आकर दरवाजा खोल कर हमें बाहर निकाला। और पूरे घर की तलाशी ली जबकि उस वक्त सारे घर का सामान फैला हुआ पड़ा था जिसका पुलिस ने वीडियो भी बनाया और हम सभी को थाने जाकर लिखित सूचना देने को कहा। जिसके संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए रानी के पति मुकेश अवस्थी एवं देवर विमलेश अवस्थी पुत्री सपना ने बताया की हम सभी ने थाने में लिखित सूचना दी है जिस पर बेनीगंज प्रभारी निरीक्षक इंद्रजीत सिंह ने कहा है कि सूचना मिल गई है अब आप मामले को कोर्ट में प्रेषित करें कार्यवाही होगी। न्याय की चौखट पर कोर्ट चले जाने की बात सुनकर प्रार्थी मुकेश अवस्थी का पूरा परिवार स्तब्ध एवं दुखी है। वही हल्का दरोगा अमित कुमार सिंह के अनुसार उन्हें मामले सम्बंधी कोई जानकारी ही नहीं है।

कानपुर नगर से नफीस खान की खास रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments