दुष्कर्म के विफल प्रयास पर दबंग ने दलित महिला पर किया जानलेवा हमला



जहांगीराबाद ( शकील शैफी )कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक युवक द्वारा अधेड़ महिला के साथ दुष्कर्म के प्रयास में विफल रहने पर उसकी गर्दन काटने का मामला सामने आया है। चारे की गठरी उठाने खेत पर पहुंचे पीड़िता के पुत्र ने घटना की सूचना पुलिस को देकर खून से लथपथ अपनी मां को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने पीड़िता के पुत्र की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ़ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

     जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी एक युवक ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि विगत 15 दिसंबर को जब उसकी मां खेत पर चारा काटने गई थी तभी गांव निवासी ललित चौधरी नामक युवक ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म का प्रयास किया। तहरीर में आरोपी पर दुष्कर्म के प्रयास में विफल रहने पर पीड़िता की गर्दन पर धारदार हथियार से वार करने का आरोप भी लगाया है। 

शिकायतकर्ता पुत्र ने बताया है कि जब वह चारे की गठरी लेने खेत पर पहुंचा तो उसे देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया। खेत में खून से लथपथ अपनी मां को देखकर उसके पुत्र के पैरों तले जमीन खिसक गई। 

पीड़िता के पुत्र ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को देकर अपनी मां को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। पुलिस ने तहरीर के  आधार पर आरोपी ललित चौधरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।



अखिलेश त्रिपाठी, कोतवाली प्रभारी जहांगीराबाद ने बताया


 पीड़िता के पुत्र की तहरीर के आधार पर एक आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का उपचार हायर सेंटर में चल रहा है। आरोपी की तलाश के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है।

Post a Comment

0 Comments