मैक्सफोर्ट मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल के संचालक डॉक्टर चितरंजन सिंह ने 15 अगस्त के अवसर पर कोरोना योद्धा का सर्टिफिकेट देकर सम्मानित भी किया गया।

 


अलीगढ़ । भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अलीगढ़ के मशहूर  गोल्ड मेडलिस्ट एवं 40 वर्षीय अनुभवी बाल रोग विशेषज्ञ मैक्सफोर्ट मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल के संचालक डॉक्टर चितरंजन सिंह ने आज 15 अगस्त 2021 को सुबह 10:00 बजे अस्पताल में ध्वजारोहण किया और अस्पताल में मौजूद डॉक्टर, नर्सों एवं स्टाफ के सभी लोगों को मिठाई खिलाई और उसके अतिरिक्त कोरोना काल में अस्पताल के लिए काम कर रहे डॉक्टर एवं नर्सिंग स्टाफ को कोरोना वॉरियर्स के रूप में मानते हुए कोरोना योद्धा का सर्टिफिकेट देकर सम्मानित भी किया गया। 



इस अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रियांशु दत्त द्विवेदी, मनीष गौतम अध्यक्ष ब्रज क्षेत्र, सोनू वाल्मीकि प्रदेश उपाध्यक्ष युवा मोर्चा उत्तर प्रदेश, अपने कार्यकर्ताओं एवं नेतागण के साथ मैक्सफोर्ट मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल पहुंचे जहां डॉक्टर चितरंजन सिंह द्वारा सम्मानित सभी नेतागण एवं कार्यकर्ताओं का हार मालाएं पहनाकर सम्मानित किया गया।


 


इस अवसर पर प्रियांशु दत्त द्विवेदी प्रदेश अध्यक्ष भाजपा युवा मोर्चा ने कहा कि डॉक्टर चितरंजन को अलीगढ़ सहित आसपास के क्षेत्र में उनके द्वारा दी जा रही स्वास्थ्य सेवाएं एवं चिकित्सीय सेवाएं की जमकर प्रशंसा करनी चाहिए और कहा कि डॉक्टर चितरंजन सिंह जिलेभर में बेहतर काम कर रहे हैं और उनके द्वारा दी जा रही सेवाओं से जनता बेहद खुश होकर अस्पताल से जाती है। 



मनीष गौतम केंद्रीय अध्यक्ष ब्रज उत्तर प्रदेश ने कहा कि 40 वर्षीय अनुभवी डॉक्टर चितरंजन सिंह लगातार स्वास्थ्य सेवाएं एवं उपचार के द्वारा लोगों की सेवा कर रहे हैं और उन्होंने कोविड-19 के समय भी लोगों को इलाज देकर बहुत मदद की। 



सोनू वाल्मीकि प्रदेश उपाध्यक्ष युवा मोर्चा उत्तर प्रदेश ने कहा कि मैक्सफोर्ट मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल के संचालक डॉ चितरंजन सिंह अलीगढ़ के जाने-माने डॉक्टर हैं और वह इस मुकाम पर बड़ी मेहनत से पहुंचे हैं स्वास्थ्य सेवाएं देने के साथ-साथ वह स्वभाव के भी बहुत अच्छे व्यक्ति हैं। 



इस अवसर पर डॉ चितरंजन सिंह ने सभी सम्मानित अतिथिगण, डॉक्टरों, नर्सों व स्टाफ के लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा कि आज स्वतंत्रता दिवस की 75वीं साल पूरे होने पर मैक्सफोर्ट मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में भारत के तिरंगे को लहराया गया और हार मालाएं पहनाकर सभी को सम्मानित किया गया हर्ष और उल्लास के माहौल में जश्न मनाया गया है, डॉक्टर चितरंजन सिंह ने सभी सम्मानित लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा कि वह अलीगढ़ मंडल के लोगों को लगातार स्वास्थ्य सेवाएं ऐसे ही उपलब्ध कराते रहेंगे और वह दिल्ली के अस्पतालों से बेहतर बेहद कम पैसों में स्वास्थ्य सेवाएं दे रहे हैं। 



इस अवसर पर निखिल महेश्वरी, नीरज कश्यप, विकास, अमन गुप्ता, सचिन, डॉक्टर मानसी, जे०के शर्मा, राकेश वर्मा, मोहम्मद फरहान खान, कमल सैनी, आमिर खान, अजय गौड़, विशाल आदि लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments