सहकुलपति प्रो. जहीरुद्दीन सेवानिवृत हुए फूलों का गुलदस्ता देकर सम्मानित किया

 


अलीगढ़ । अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के प्रोवाइस चांसलर प्रोफेसर जहीरुद्दीन बुधवार को सेवानिवृत हो गए और उन्हें विदाई समारोह के साथ विदा किया गया।
प्रो. जहीरुद्दीन की सेवाओं की प्रशंसा करते हुए कुलपति प्रो. तारिक मंसूर ने कहा कि यह बहुत खुशी की बात है कि प्रो. जहीरुद्दीन अपने कर्तव्यों को पूरी लगन से करने के बाद अच्छे स्वास्थ्य के साथ सेवानिवृत्त हो रहे हैं। उन्होंने अध्यक्ष, डीन और अन्य पदों के रूप में बहुत सक्रिय रूप से काम किया। कुलपति ने कहा कि प्रो. जहीरुद्दीन ने सभी प्रशासनिक और शैक्षणिक जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया है।
कुलपति ने आगे कहा कि जब भी जरूरत होगी हम उनकी सेवानिवृत्ति के बाद भी उनकी सेवाएं लेंगे। हमारे पास सेवानिवृत शिक्षकों की अच्छी संख्या है। प्रोफेसर तारिक मंसूर ने कहा कि हमें शैक्षिक उद्देश्यों के लिए और छात्रों का मार्गदर्शन करने के लिए उनके अनुभव और कौशल का लाभ उठाने की जरूरत है।
अपने विदाई संबोधन में, प्रोफेसर जहीरुद्दीन ने अपने कार्यकाल के दौरान सहयोग के लिए सभी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि सभी ने मेरे कार्य में योगदान दिया है। कुलपति कार्यालय ने सहयोग किया और सभी आवश्यकताओं को पूरा किया। मैं अमुवि के हमेशा अपनी सेवा और किसी भी जिम्मेदारी को पूरा करने के लिये सदैव कटिबद्व हू।
गौरतलब है कि प्रो. जहीरुद्दीन विधि संकाय के अध्यक्ष और डीन रह चुके हैं। अपने करियर के दौरान उन्होंने एएमयू छात्र संघ के मुख्य चुनाव अधिकारी के रूप में कार्य किया। वह कार्यकारी परिषद के सदस्य और आफताब हाल के प्रोवोस्ट भी रहे हैं।
विदाई समारोह में विश्वविद्यालय के अधिकारियों सहित परीक्षा नियंत्रक, वित्त अधिकारी और अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने भी भाग लिया।

Post a Comment

0 Comments