प्रोड्यूसर ऋचा,एक्टर वरुण सूरी,अंकित हंस व मनजीत पहुंचे अलीगढ़

        " बॉलीवुड टीम आगामी फिल्म के लिए आयी ऑलिवुड  "             


अलीगढ़। फिल्मी दृश्यांकन के लिए भौगोलिक स्थलों से परिपूर्ण ऑलिवुड(अलीगढ़), अब बॉलीवुड के निर्माता- निर्देशकों का ध्यान आकर्षित कर रहा है।सिने व टीवी जगत में कार्य करने बालों के लिए अब स्वर्णिम समय आ गया है।उक्त विचार सेंसर बोर्ड की सदस्य ऋचा गुप्ता ने यहां आगमन पर व्यक्त किये।         

            

 आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन चयन करने आये केंद्रीय फ़िल्म प्रमाणन बोर्ड,मुम्बई(सेंसर) की एडवाइजर व फ़िल्म प्रोड्यूसर ऋचा गुप्ता, फ़िल्म निर्देशक व एक्टर अंकित हंस ,एक्टर वरुण सूरी व एक्टर मंजीत सिंह ने मथुरा- वृंदावन से देर शाम को लौटते हुए फ़िल्म निर्माता पंकज धीरज व भूपेंद्र सिंह से मुलाकात कर आगामी फिल्म के लिए व्यापक चर्चा की। उन्होंने अलीगढ़ रेलवे जंक्शन, दाऊद खां रेलवे स्टेशन के अलावा अन्य स्थलों का फ़िल्म की शूटिंग के हिसाब से भ्रमण किया। 


 ऑलिवुड फ़िल्म फेडरेशन के कन्वीनर पंकज धीरज ने बताया कि फ़िल्म निर्माता-निर्देशक की टीम ऑलिवुड(अलीगढ़) में आगामी फिल्म के लिए लोकेशन देखने के अलावा यहां फिल्मों से संबंधित चर्चा करने आई थी। लेखराज नगर स्थित त्रिमूर्ति आशीर्वाद पर फ़िल्म निर्माता,निर्देशक व कलाकारों का अलीगढ़ कल्चरल क्लब की सांस्कृतिक सचिव काजल धीरज व चाइल्ड आर्टिस्ट हिमाद्री धीरज ने स्वागत कर स्मृति चिन्ह भेंट किये।

Post a Comment

0 Comments