अलीगढ़ में पंचायत सदस्य की सभी 47 सीटों पर आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी

 

                    Photo:- आप की प्रेसवार्ता

अलीगढ़। आज आम आदमी पार्टी जिला कार्यालय बेगम बाजार आमिर निशा पर जिला अध्यक्ष परवेज अली खान की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमे जिला प्रभारी अक्षय आर्या व जिला पंचायत चुनाव के जोन इंचार्ज विनय कुमार जी ने जिला पंचायत  के संभावित प्रत्याशियों के साथ चुनाव लड़ने के सम्बंध में चर्चा की।

बैठक के दौरान जोन इंचार्ज विनय कुमार ने बताया कि जिला अलीगढ़ में पंचायत सदस्य की सभी 47 सीटों पर आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी व पार्टी की प्राथमिकता रहेगी कि प्रत्येक सीट पर मजबूत व स्वच्छ छवि के लोगों को प्रत्याशी बनाया जाये, जनता की समस्याओं को प्रथम वरीयता के साथ समाधान कराने के प्रयास किये जायेंगे।

जिला प्रभारी अक्षय आर्या ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी की मूल पहचान आम आदमी के हितों की रक्षा करने वाली पार्टी के रूप में हैं, ये वो पार्टी है जिसने दिल्ली प्रदेश की जनता को उत्कृष्ट जीवनशैली का जीवन व्यतीत करने का अवसर प्रदान किया है, भ्रष्टाचार का खात्मा कर मुफ्त बिजली, पानी, स्वास्थ्य, शिक्षा व महिला सुरक्षा की परिकल्पना को धरातल पर चरितार्थ किया। उन्होंने कहा कि यदि उत्तर प्रदेश में जनता अवसर प्रदान करेगी तो आम आदमी पार्टी विकास का दिल्ली मॉडल उत्तर प्रदेश में भी लागू करेगी।

जिला अध्यक्ष परवेज अली खान ने कहा कि जिस प्रकार अलीगढ़ व उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी को जनता का समर्थन व स्नेह मिल रहा है उसे देखते हुए इस बात का भरोसा है कि भविष्य में उत्तर प्रदेश की कमान जनता आम आदमीं पार्टी को सौंपने वाली है, भविष्य की मजबूती के लिए आज जिला पंचायत सदस्य चुनाव से सबंधित जो जिम्मेदारी संगठन द्वारा हमें सौंपी जा रही हैं उनको पूरी निष्ठा व लगन से पूरा कर अधिक से अधिक सीटों पर विजय हासिल करने का प्रयास किया जायेगा।

इस अवसर पर जिला महासचिव हेमेन्द्र कुमार, पूर्व मेयर प्रत्याशी मोनिका थापर, एससी एसटी के जिलाध्यक्ष सत्यप्रकाश सूर्यवंशी, ईश्वरीप्रसाद, विजेंद्र सिंह, गौरव शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments