अमुवि 2021 को डेंटल कालिज में रजत वर्ष के रूप में मनाया जाएगा।

 


अलीगढ़, 17 दिसंबरः अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के डा० जेड ए डेंटल कालिज का सिल्वर जुबली समारोह कल कालिज परिसर में आयोजित किया गया। प्रोफेसर राकेश भार्गव, डीन, फैकल्टी आफ मेडिसिन और डा० जेडए डेंटल कालिज के संस्थापक तथा पूर्व प्राचार्य प्रोफेसर एसएच हाशमी इस अवसर पर विशेष अतिथि के रूप में कार्यक्र में शामिल हुए।

कार्यवाहक प्राचार्य प्रोफेसर एनडी गुप्ता ने अपने स्वागत भाषण में डेंटल कालिज के इतिहास पर प्रकाश डालते हुए कहा कि वर्ष 2021 को डेंटल कालिज में रजत वर्ष के रूप में मनाया जाएगा।
प्रोफेसर एसएच हाशमी ने कालिज के प्रारंभिक दिनों में अपने अनुभवों को साझा किया। उन्होंने कहा कि डेंटल कालिज की अब तक की यात्रा संतोषजनक तथा शान्दार है तथा आने वाले वर्षों में इसके विकास के नये आयाम रौशन होंगे।
प्रोफेसर राकेश भार्गव ने डेंटल कालिज में नए विषयों में पीजी पाठ्यक्रम शुरू करने का आह्वान किया और कहा कि छात्रों और शिक्षकों को कड़ी मेहनत और समर्पण की भावना के साथ अपनी सकारात्मक गतिविधियों को जारी रखना है ताकि डेंटल कालिज और विश्वविद्यालय नई ऊंचाइयों को छू सके।
इस अवसर पर महाविद्यालय परिसर में वृक्षारोपण भी किया गया। शिक्षण और गैर-शिक्षण स्टाफ के सदस्यों और छात्रों ने समाजिक दूरी बनाये रखते हुए कार्यक्रम में भाग लिया।

Post a Comment

0 Comments