पला साहिबाबाद शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की ओर से दिए गए कन्याओं को भेंट स्वरूप 11 सो रुपए ।

 


अलीगढ़ / यूपीएचसी पला साहिबाबाद पर प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ अंशु सक्सेना द्वारा मिशन शक्ति का कार्यक्रम अक्टूबर माह के अंतिम दिवस पर जागरूकता कैंप का आयोजन किया गया । कार्यक्रम का शुभारंभ  मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर बी पी सिंह कल्याणी द्वारा भगवान श्री गणेश की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया गया .


सीएमओ डॉक्टर बी पी सिंह ने कार्यक्रम के दौरान महिलाओं व बच्चों को कार्यक्रम के उद्देश्य को लेकर विस्तार पूर्वक से चर्चा की । उन्होंने नारी शक्ति पर विशेष प्रकाश डालते हुए कहा कि कोविड-19 महामारी के दौरान नारी शक्ति ने सराहनीय काम किया है । सीएमओ ने इस मौके पर तुलसी की गुणवत्ता व उसके लाभ के बारे में महिलाओं से साझा किया और कोविड-19 से बचाव के लिए रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने की बात कही .

मिशन शक्ति के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जिन स्वास्थ्य कर्मियों ने अपने क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा जागरूकता फैलाई या बढ़-चढ़कर इस अभियान में हिस्सा लिया, सीएमओ ने उनकी प्रशंसा की । इसके लिए पला साहिबाबाद की एएनएम रंजना गुप्ता, वार्ड बॉय-जितेंद्र कुमार, आशा हेमलता, शशि नागर, मुकेश बाद दुर्गेश शर्मा को तुलसी का पौधा व स्मृति चिन्ह भेंट कर सीएमओ द्वारा सम्मानित किया गया .

प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ अंशु सक्सेना द्वारा शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र साहिबाबाद की तरफ से सीएमओ को तुलसी का पौधा भेंट स्वरूप प्रस्तुत किया गया । जिसके उपरांत कार्यक्रम के अंत में सीएमओ द्वारा रामनवमी व विजयदशमी के उपलक्ष पर कन्याओं को 1100 रुपए का भेंट स्वरूप दिया गया ।



Post a Comment

0 Comments