सद्दाम हुसैन की गिरफ्तारी को लेकर बजरंगियो ने बनाई आंदोलनात्मक रणनीति l

      Photo:- विश्व हिन्दू परिषद बजरंगदल महानगर कार्यकर्ता 

अलीगढ़/ विश्व हिन्दू परिषद बजरंगदल महानगर अलीगढ़ की एक आपात बैठक सासनीगेट पर आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता विश्व हिन्दू परिषद के कार्यध्यक्ष शेखर शर्मा ने की।
कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करते हुए विहिप के महानगर कार्याध्यक्ष शेखर शर्मा ने कहा कि हिंदुओं की आस्था के प्रतीक उज्जैन महाकाल मंदिर जो कि हिंदू धर्म के 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक हैं ऐसे पवित्र पावन स्थान को आतंकवाद का अड्डा कहना शर्मनाक है और समस्त हिंदू समाज में सद्दाम हुसैन को लेकर रोष व्याप्त है। फेसबुक पोस्ट की जानकारी मिलते ही बजरंग दल के प्रतिनिधि मंडल द्वारा थाना गांधी पार्क में एक प्रार्थना पत्र भी पूर्व में दिया जा चुका है। 4 दिन होने के बाद भी सद्दाम हुसैन की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है पुलिस प्रशासन का उदासीन रवैया संगठन को आंदोलन की सोचने पर विवश कर रहा है। सोमवार रात्रि तक सद्दाम हुसैन की गिरफ्तारी को लेकर अलीगढ़ प्रशासन ठोस कदम उठाएं अन्यथा सर्व समाज के साथ सैकड़ों की संख्या में बजरंगदल के कार्यकर्ता स्वयं अपनी गिरफ्तारी देंगे।
गिरफ्तारी को लेकर संगठन ने विशेष रणनीति तैयार करते हुए कोविड-19 के चलते एक थाने पर ज्यादा भीड़ एकत्र ना हो इसका ध्यान रखते हुए शहर के प्रमुख चार थानो मे गिरफ्तारी देने का निर्णय ले चुके है। गिरफ्तारी देने से पूर्व सभी कार्यकर्ता  थाने पर हनुमान चालीसा का पाठ भी करेंगे  जिससे  प्रशासन को  ईश्वर सद्बुद्धि दें और वह अमन और भाईचारे में पलीता लगाने वाले  सद्दाम हुसैन को गिरफ्तार कर जेल में डाले।अलीगढ़ प्रशासन की उदासीनता संगठन को गिरफ्तारी देने के लिए बाध्य कर रही है। जब तक सद्दाम हुसैन पर कोई ठोस कार्रवाई करते हुए पुलिस उसे जेल में नहीं डालती संगठन किसी भी कीमत पर शांत नहीं बैठेगा। बैठक में मुख्य रूप से बजरंगदल महानगर संयोजक गौरव शर्मा महानगर सह मन्त्री रितेश वर्मा महानगर सत्संग प्रमुख अमित भारद्वाज, महानगर गौरक्षा प्रमुख गुलशन ठाकुर, महानगर सह गौरक्षा प्रमुख गौरव महेश्वरी, महानगर सुरक्षा प्रमुख विशाल शर्मा, महानगर सह सुरक्षा प्रमुख आशु सक्सेना, महानगर सह सुरक्षा प्रमुख अजय गुप्ता, महानगर मिलन केंद्र प्रमुख यश कन्हां शर्मा, महानगर बल उपासना प्रमुख केशव, महानगर संपर्क प्रमुख मोनू पंडित, गोलू , ललितेश, बबलू, अजय आजाद, अजय सिंह,  सतीश मूर्ति, उमेश, आदि उपस्थित रहे l

Post a Comment

0 Comments