पूर्व मंत्री ने किया एम. एस.एस के सदस्यों का स्वागत , भाईचारे का जो मिशन है उसको बढ़ाने में पूरा सहयोग मिलेगा।


    Photo:- मुस्लिम सेवा संघ के सदस्य पूर्व मंत्री अशोक शर्मा के साथ

अलीगढ़ / अपने कार्यालय स्वर्ण जयंती नगर पर समाजवादी पार्टी के पूर्व राज्यमंत्री अशोक शर्मा ने मुस्लिम सेवा संघ की पदाधिकारी जिसमें प्रदेश सचिव शीराज़ अनवर, जिला अध्यक्ष फैजान खान व प्रदेश अध्यक्ष छात्र सभा बाबू अली का स्वागत किया और पदाधिकारियों को हार-मालाएं पहनाकर सम्मानित किया।

दर्जा प्राप्त मंत्री अशोक शर्मा ने कहा कि छोटे भाई शीराज अनवर को प्रदेश सचिव की जिम्मेदारी  व फैज़ान खान को जिला अध्यक्ष बनाने पर हमें बेहद खुशी हो रही है और मैं इनका हार्दिक स्वागत करता हूं इनको और इन के सभी सदस्यों को बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं और पूर्ण सहयोग का वादा करता हूं।

शीराज अनवर ने कहा कि हमारे बड़े भाई पूर्व मंत्री अशोक शर्मा ने हम सबका स्वागत करके के हम सबको जो हौसला अफजाई की है उसके लिए हम बेहद शुक्रगुजार हैं, और हमें पूरी उम्मीद है कि इस मिशन में भी जिससे भारत में बेहतर समाज बेहतर भारत बेहतर भाईचारे का जो मिशन है उसको बढ़ाने में हमें पूर्व मंत्री जी का पूरा सहयोग मिलेगा।

मुस्लिम सेवा संघ के जिलाध्यक्ष फैजान खान ने पूर्व राज्य मंत्री अशोक शर्मा को मुस्लिम सेवा संघ से अवगत कराया और कहा कि यह संघ सभी समुदाय के लिए बनाया गया है और बहुत बड़े लेवल पर इस पर कार्य चल रहा है युवाओं के साथ साथ आप जैसे लोगों का भी पूर्ण समर्थन मिल रहा है जिससे हमें खुशी है जिला अध्यक्ष फैजान खान ने कहा कि पूर्व राज्य मंत्री अशोक शर्मा से हमारे मुस्लिम सेवा संघ के सदस्य बनने का आग्रह किया जिस पर उन्होंने तुरंत मुस्लिम सेवा सदस्य बनने की घोषणा कर दी जिससे हमें बेहद खुशी हुई है।

मुस्लिम सेवा संघ के छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष बाबू अली ने पूर्व मंत्री अशोक शर्मा के द्वारा सम्मानित होने पर खुशी जाहिर की और कहा कि मुस्लिम सेवा संघ द्वारा छात्रों में भी बड़ी तेजी लोकप्रिय एवं कार्य करने की संवेदना प्रकट हो रही है।

पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री अशोक शर्मा ने इंजीनियर कमर आलम को हार मालाएं पहनाकर सम्मानित किया और कहा की आप जैसे सामाजिक लोगों से बहुत शक्ति एवं ऊर्जा प्राप्त होती है जो आप सऊदी अरब में रहकर भी भारत में भाईचारा निभाने के लिए बहुत अहम योगदान निभाते हैं, जिससे सभी समुदाय हिंदू-मुस्लिम-सिख-इसाई आपकी सराहना भी करते हैं।

उसके पश्चात समाजवादी पार्टी के पूर्व महासचिव सुहैल मंसूर को हार मालाएं पहनाकर पूर्व राज्य मंत्री ने सम्मानित किया और कहा कि आप सामाजिक कार्यों में बहुत अच्छा योगदान अदा कर रहे हैं जिससे हम बहुत खुश हैं भविष्य में भी आपके द्वारा ऐसे ही कार्य करते रहने की आशा करते हैं।

इस अवसर पर मदीना सऊदी अरब हिल्टन होटल के चीफ इंजीनियर कमर आलम ने पूर्व राज्य मंत्री अशोक शर्मा द्वारा सम्मानित किए जाने पर धन्यवाद दिया और मंत्री रहते उनके कार्यकाल में हुए कार्यों की सराहना की और बिना भ्रष्टाचार और बिना किसी स्वार्थ के जनता के लिए दिए योगदान एवं कार्यशैली की जमकर तारीफ की, चीफ इंजीनियर कमर आलम ने कहा कि हमारे देश की गंगा जमुना तहजीब को निभाने वाले अशोक शर्मा जैसे लोगों का भाईचारा बनाने में बहुत बड़ा योगदान रहा है और भविष्य में भी भाईचारे के साथ-साथ अलीगढ़ के विकास एवं उत्तर प्रदेश सरकार के साथ मिलकर पूर्व मंत्री विकास कार्य करेंगे।

इस अवसर पर डॉक्टर इरफान सिद्दीकी, नियाज सिद्दीकी, शानू शर्मा डॉक्टर दौलत राम शर्मा आदि लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments