"अनेकता में एकता" फोटो प्रदर्शनी का मंडलायुक्त ने किया लोकार्पण l






                      Photo :- मंडलायुक्त व अन्य

अलीगढ़ / राजकीय औद्योगिक एवं कृषि प्रदर्शनी के दरबार हॉल में फोटोजर्नलिस्ट मनोज अलीगढ़ी की फोटो प्रदर्शनी अनेकता में एकता का लोकार्पण मंडलायुक्त  जी.एस. प्रियदर्शी ने फीता काटकर किया।

मंडलायुक्त ने प्रदर्शनी को देख कहा यह प्रदर्शनी एकता और अखंडता की मिसाल है इस फोटो प्रदर्शनी में महाकुंभ भरतीय समरसता  का अद्वितीय उदाहरण है महाराष्ट्र का गणेश चतुर्थी, राजस्थान के राष्ट्रीय पार्क रणथंभोर,  बिहार की आपदा और जम्मू कश्मीर में जवानों को भी तस्वीरों के माध्यम से दर्शाए गए हैं ।

मनोज अलीगढ़ी द्वारा लगाई यह फोटो प्रदर्शनी युवाओं के लिए प्रेरणा पद है इससे युवाओं को निश्चित रूप से प्रेरणा मिलेगी इस मौके पर राजकीय औद्योगिक एवं कृषि प्रदर्शनी के प्रभारी एवं एडीएम सिटी राकेश कुमार मालपाणी ने  फोटो प्रदर्शनी का अवलोकन कर प्रसन्नता जताई  कार्यक्रम आयोजकों की भूरी भूरी प्रशंसा भी की।
 मनोज अलीगढ़ी ने जिला प्रशासन की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह प्रदर्शनी सामाजिक समरसता बनाए रखने के लिए समय-समय पर की जाती है यह प्रदर्शनी जनता के लिए समर्पित है ज्यादा से ज्यादा जनमानस फोटो प्रदर्शनी का आनंद लें इस मौके पर कृष्ण लाल तिवारी  जिला मजिस्ट्रेट (प्रशासन), विनीत कुमार नगर मजिस्ट्रेट, रीजनल क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी अनिल कुमार, सूचना सहायक निदेशक संदीप कुमार, कौशल कुमार सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी, सेवानिवृत्त अधिकारी सतपाल "बाबूजी", श्रीमती राममूर्ति शाहिदा खातून, डॉ मधुआधीबाल, सोम प्रकाश शर्मा, प्रदीप रावत, मनोज शर्मा, शुभम सिंह, विनीत कुमार, रितिक वर्मा, शिवकुमार, अरबाज खान, जितेंद्र भारद्वाज सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।


Post a Comment

0 Comments